×

Shah Rukh Khan At Vaishno Devi: शाहरुख खान ने 'पठान' की कामयाबी के लिए मां के दरबार में लगाई हाजिरी

Shah Rukh Khan At Vaishno Devi: बॉलीवुड के किंग खान वैष्णों देवी के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 12 Dec 2022 7:54 AM GMT
Shah Rukh Khan At Vaishno Devi
X

Shah Rukh Khan At Vaishno Devi (Pic: Social Media)

Shah Rukh Khan At Vaishno Devi: बॉलीवुड के किंग खान वैष्णों देवी के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख अपने सुरक्षा गार्डों से घिरे मंदिर की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक हुड जैकेट पहने होने के कारण सुपरस्टार का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। बता दें कि लंबे समय के बाद में शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कामयाबी के लिए शाहरुख खान वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे हैं।

सोशल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रविवार 11 दिसंबर 2022 को कटरा में देखा गया, जहां सिक्योरिटी गार्डों के साथ में शाहरुख खान वैष्णो देवी पहुंचे। शाहरुख के साथ में उनके कुछ दोस्त भी मौजूद थे। शाहरुख खान ने दर्शन करने जाते वक्त चेहरे पर मास्क पहना हुआ था, जिससे कि लोग उन्हे पहचान न पाएं। शाहरुख खान ने मंदिर में दर्शन करके यह बता दिया है कि वह हर धर्म का सम्मान करते हैं। उन्होने कई मौकों पर बताया कि उनके घर में एक ही जगह पर हिंदू धार्मिक ग्रंथ गीता और मुस्लिमों की धार्मिक किताब कुरान रखी हुई है।

25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है पठान

पठान फिल्म से शाहरुख खान लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं। पठान को लेकर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। पठान फिल्म में शाहरुख खान के साथ में दीपिका पादुकोण और जान अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई देंगे। पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, और तेलगू भाषा में रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख सऊदी अरब में हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मक्का जाकर मुसलमानों के सबसे पवित्र स्थल काबा का दीदार किया और उमरा भी किया था। उनके उमरा करने की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story