×

The Archies Screening: द आर्चीज की स्क्रीनिंग में परिवार संग पहुंचे किंग खान, बेटी का हाथ थामे यूं जताया प्यार

The Archies Screening: फिल्म The Archies के प्रीमियर से पहले मेकर्स ने फिल्म फैटरनिटी के लिए एक खास स्क्रीनिंग रखी, जहां इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 3:36 PM GMT
The Archies Screening
X

The Archies Screening (Photo- Social Media)

The Archies Screening: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सुहाना की फिल्म "द आर्चीज" बुधवार यानी कि 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रीमियर से पहले मेकर्स ने फिल्म फैटरनिटी के लिए एक खास स्क्रीनिंग रखी, जहां इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं जब बेटी सुहाना की फिल्म आ रही हो, तो भला किंग खान अपनी बेटी को सपोर्ट करने कैसे ना पहुंचते, सिर्फ किंग खान ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली ही सुहाना की फिल्म देखने पहुंचा।

द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में परिवार संग पहुंचें शाहरुख

शाहरुख खान वैसे ज्यादातर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर नहीं आतें, हालांकि आज उन्हें "द आर्चीज" की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया। वह अपनी बेटी सुहाना की पहली फिल्म देखने अकेले नहीं, बल्कि पूरे परिवार के साथ पहुंचें थे, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं और फैंस इस प्यारी फैमिली को एडोर करते नहीं थक रहें हैं।

ट्विन्निंग करते नजर आया किंग खान का परिवार

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग खान के फैमिली वीडियोज बहुत ही तेजी से वायरल हो रहें हैं। इन वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी ने ट्विनिंग किया हुआ है। किंग खान ब्लैक सूट बूट में बेहद हैंडसम लग रहें हैं, उन्होंने सुहाना की फिल्म को प्रमोट करते हुए "द आर्चीज" की टी शर्ट भी पहनी हुई है। गौरी खान भी ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दी, वहीं दोनों बेटे आर्यन और अबराम भी ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दिए। इस इवेंट में गौरी खान की मां सविता छिब्बर भी पहुंचीं थीं। हालांकि फिल्म के प्रीमियर पर सुहाना ने बेहद अलग कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ था, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा था। वह रेड कलर के बेहद ही खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। रेड कलर की ड्रेस में सुहाना बिजलियां गिरा रहीं थीं।


फैमिली के साथ किंग खान ने दिया जमकर पोज

किंग खान ने पपराजी के सामने अपने परिवार के साथ जमकर पोज दिया। इस दौरान वह अपनी बेटी को जिस तरह ट्रीट करते दिखे, उसकी लोग खूब तारीफ कर रहें हैं, वहीं कुछ फैंस सुहाना को लकी कह रहें हैं, क्योंकि उनके पिता जो किंग खान हैं। शाहरुख के लाडले अबराम ने कम लाइमलाइट नहीं लूटी, छोटे शहजादे भी बेहद हैंडसम लग रहे थे। परिवार के साथ शाहरुख खान के वायरल हो रहे इन वीडियोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story