×

20 साल बाद शाहरुख के लिए संजय लीला भंसाली करेंगे इजहार, दर्ज कर लिया नाम

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। हालांकि शाहरुख खान को फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी है

suman
Published on: 27 April 2019 6:00 AM GMT
20 साल बाद शाहरुख के लिए संजय लीला भंसाली करेंगे इजहार, दर्ज कर लिया नाम
X

जयपुर: शाहरुख खान के फैंस के लिए एक सामने आई है। जल्द ही शाहरुख खान एक बार फिर फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख भंसाली की फिल्म 'इजहार' में नजर आ सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने टाइटल 'इजहार' इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के पास दर्ज भी करवा लिया है।

जिस वेडिंग में रणवीर ने उठाए पत्नी के सैंंडिल, उसी शादी में ये एक्ट्रेस निकली दीपिका की रिश्तेदार

खबरों के अनुसार, इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। हालांकि शाहरुख खान को फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगी है और अगर सब ठीक रहा तो वह भंसाली की इस फिल्म में वे एक्टिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और भंसाली प्रोडक्शन इस फिल्म के लिए साथ आएंगे। शाहरुख खान फिल्म में कास्ट किए जा सकते हैं, इसके लिए एक बड़े डायरेक्टर की तलाश जारी है। हालांकि किसी नाम पर अभी तक मोहर नहीं लगी है।' शाहखान इन दिनों कुछ घबराए से हैं, वजह है 'जीरो' की असफलता। शाहरुख इन दिनों तमाम कहानियां सुन रहे हैं, फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं खबर ये है कि शाहरुख खान सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में एक कैमियो करने वाले हैं।

suman

suman

Next Story