×

शाहरुख़ खान ला रहे हैं अपने फैंस ले लिए बड़ा सप्राइज़ ,सुन कर आप भी हो जायेंगे हैरान

शाहरुख़ खान ओटीटी की दुनिया में कुछ हटकर लाने वाले हैं।आइये जानतें हैं क्या है ये सरप्राइज़-

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 15 March 2022 9:16 AM GMT
Shahrukh Khan on OTT
X

Shahrukh Khan on OTT(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Shahrukh New Project:शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) आजकल अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं और इसी के चलते शाहरुख़ काफी बिजी भी चल रहे हैं।शाहरुख़ खान काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद अपने फैंस के लिए कुछ नया ला रहे हैं जी नहीं हम उनकी मूवी पठान (Movie Pathan)की यहाँ बात नहीं कर रहे हैं बल्कि वो ओटीटी की दुनिया में कुछ हटकर लाने वाले हैं।वैसे अभी इसका खुलासा शाहरुख़ ने नहीं किया है कि ये कोई फिल्म होगी, कोई शो या कोई वेब सीरीज(Web Series)। लेकिन सलमान खान ने भी ट्वीट कर के शाहरुख़ को बधाई दी है जिसमे उन्होंने खुलासा किया है कि ये एक ओटीटी एप है।

शाहरुख़ ने ट्वीट करके दी जानकारी

दरअसल, शाहरुख ने ट्वीट(Shahrukh on Twitter) किया है , कुछ-कुछ होने वाला है ओटीटी की दुनिया में। साथ ही शाहरुख ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है। जिसमे शाहरुख (Shahrukh) थम्स अप कर रहे हैं और साथ में लिखा है, एस आर के प्लस(SRK Plus)। शाहरुख़ की इस फोटो से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म(Shahrukh Khan on OTT Platform) पर कुछ नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं।


वैसे शाहरुख़ आजकल स्पेन में हैं और अपनी फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। बहरहाल शाहरुख़ कुछ दिन पहले अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर भी सुर्ख़ियों में थे।लेकिन इसके बाद शाहरुख़ अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।वहीँ शाहरुख़ के फैंस हमेशा ही सोशल मीडिया पर शाहरुख से फिल्म की अनाउंसमेंट करने को कहते थे, लेकिन एक्टर हमेशा यही जवाब देते थे कि वह सही समय पर सही प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करेंगे।

फिलहाल उनके फैंस शाहरुख़ की हर अनाउंसमेंट को काफी ध्यान से फॉलो करते हैं और उन्हें इंतज़ार भी रहता है अपने सुपरस्टार के धमाल का।और अब इस खबर से शाहरुख़ के फैंस बेहद खुश है और अपने-अपने नज़रिये से अटकलें लगा रहे हैं।फिलहाल अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है की शाहरुख़ का ये नया प्रोजेक्ट (New Project of Shahrukh Khan) क्या है लेकिन ये बात तो तय है की शाहरुख़ के फैंस उन्हें थम्स अप ही देंगें।

फिल्म पठान का कर रहे सभी इंतज़ार

शाहरुख़ आखिरी बार 2018 में आई उनकी फिल्म 'जीरो' (Zero) में दिखे थे और इस फिल्म की असफलता के बाद शाहरुख 'पठान'(Pathan)से वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म निर्माता किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते है, फिल्म में शाहरुख की धमाकेदार वापसी होना तय है और इसके लिए सभी तैयारियां भी हो गई हैं। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद(Sidtharth Anand)के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Anraham) भी नजर आएंगे । शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story