×

शाहरुख खान की Suhana कम नही किसी मॉडल से, देखें ये बोल्ड तस्वीरें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 22 मई को सुहाना ने अपना 19वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2019 3:55 AM GMT
शाहरुख खान की Suhana कम नही किसी मॉडल से, देखें ये बोल्ड तस्वीरें
X

मुम्बई: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 22 मई को सुहाना ने अपना 19वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। सुहाना अपने दोस्तों के काफी करीब हैं। वो अक्सर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं। हाल में सुहाना लंदन में अपने एक दोस्त के जन्मदिन पर पहुंची थीं इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं।

यह भी देखें... लव जिहाद का नया मामला, खुद को हिन्दू बताकर कानपुर के मुस्लिम ने किया खेल

सुहाना खान की ये तस्वीरें पार्टी के दौरान की हैं। किसी तस्वीर में वो वह आइने में देख कर दोस्त के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वह दोस्तों के साथ हाथ में गिलास लिए नजर आ रही हैं

तस्वीरों में सुहाना सफेद रंग की खूबसूरत बॉडी हगिंग लॉन्ग टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं। फुल स्लीव्स वाली उनकी यह टीशर्ट डीपनेक है और इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। सुहाना इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बता दें कि किंग खान की बेटी सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। पिछले साल सुहाना ने वोग मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था जिसके बाद से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी देखें... लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज RJD की समीक्षा बैठक

शाहरुख खान बीते दिनों सुहाना के डेब्यू के लेकर कहा था कि वो फिलहाल अभी पढ़ाई कर रही हैं, पढ़ाई पूरी होने के बाद वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story