×

Shaheer Sheikh: भीषण आग में फंसीं एक्टर शहीर शेख की फैमिली, बॉलिवुड सेलिब्रिटीज ने जताई चिंता

Shaheer Sheikh Building Caught Fire: पॉपुलर टीवी स्टार शहीर शेख की बिल्डिंग में 25 जनवरी को आग लग गई थी। बता दें जिस बिल्डिंग में रुचिका रह रही थीं, हाल ही उसमें आग लग गई।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jan 2023 6:47 AM GMT
Tv actor shaheer Sheikh Ruchika Kapoor building caught fire
X

Shaheer Sheikh Saves his wife Ruchika Kapoor (Image: Social Media)

Shaheer Sheikh Building Caught Fire: पॉपुलर टीवी स्टार शहीर शेख की बिल्डिंग में 25 जनवरी को आग लग गई थी। बता दें जिस बिल्डिंग में रुचिका रह रही थीं, हाल ही उसमें आग लग गई। दरअसल, घटना तब हुई जब रुचिका अपनी बेटी अनाया के साथ अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं, उसी समय रात के समय में अचानक आग लग गई। इस आग में रुचिका और 16 महीने की बेटी के साथ-साथ उनके पापा भी फंस गए थे। दरअसल रुचिका के पिता वीलचेयर पर हैं और चल-फिर नहीं सकते, इस वजह से तीनों बिल्डिंग में ही फंस गए और बाहर निकल पाने में समर्थ रहें।

25 जनवरी की रात 1.30 बजे हुई घटना

दरअसल रुचिका ने पोस्ट शेयर कर बताया कि, 'रात को 1.30 बजे कॉल आया कि हमारी बिल्डिंग में आग लग गई है। जब हमने मेन दरवाजा खोला तो काले धुएं का गुबारा सामने ही था। कुछ भी नहीं दिख रहा था। हमारा वहां से निकल पाना एकदम असंभव था। हमारे पास इंतजार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। इंतजार भी कब तक? पता नहीं। रुचिका ने आगे लिखा कि मैं बुरी तरह डरी हुई थी। मैंने शहीर को फोन करके बताया कि क्या कुछ हुआ है। लेकिन इस बात का ध्यान रखा कि पैनिक ना करूं क्योंकि मैं उन्हें भी घबराहट में नहीं डालना चाहती थी।' 'मेरे पापा वीलचेयर पर हैं और बीमार भी रहते हैं। मेरी बेटी अनाया 16 महीने की है। मुझे पता था कि वहां से निकलना अब नामुमकिन था, फिर भी मैं लोगों की आवाजें सुन रही थी कि जल्दी बाहर निकलो। 15वीं फ्लोर से उतरकर नीचे जाना काफी मुश्किल था। हमने तौलिए गीले किए और उन्हें घर के दरवाजों के नीचे लगा दिया ताकि धुआं घर के अंदर ना आ सके। लेकिन धुआं तेजी से कमरों में भरने लगा था। तभी एक फायर फाइटर आया और उसने हमें बताया कि हम नैपकिन गीले करके नाक पर लगा लें ताकि बेहोश ना हों। फिर उसने हमें बताया कि वो लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। बस थोड़ी देर की बात है और तब तक उन्हें सुरक्षित निकाल लिया जाएगा।'

Also Read: Bhojpuri Actress Akshara Singh: निशांत भट्ट के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस, मराठी लुक में छा गई एक्ट्रेस


फायर एक्सटिंग्विशर लेकर आग बुझाने आए शहीर शेख

रुचिका ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि बिल्डिंग के नीचे शहीर बाकी लड़कों के साथ मिलकर गाड़ियों को धक्का मारकर दूसरी जगह ले जा रहे थे ताकि फायर इंजन के लिए जगह बनाई जा सके। फिर मुझे पड़ोसियों ने फोन करके बताया कि शहीर ने खुद ही फायर एक्सटिंग्विशर लेकर ऊपर आकर आग बुझाने की कोशिश की थी। इसके बाद फायर एक्सटिंग्विशर वाले आए। फाइनली 3.30 बजे शहीर, मेरे जीजाजी और 4 फायर फाइटर्स हमारे पास आ गए। पहले हमने मम्मी को और बेटी अनाया को यहां से निकाला। फिर शहीर और जीजाजी ने मिलकर मेरे पापा को वीलचेयर पर 15 फ्लोर उतरकर नीचे ले गए। तब तक सुबह के 5 बज गए। मैं उन सभी फायर फाइटर्स की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमारी जान बचाई। मैं बहुत खुश ही हूं कि मैंने और अनाया ने यह वीकेंड मम्मी-पापा के साथ बिताने का मन बनाया था।



लेकिन यह सोचकर मैं कांप जाती हूं कि हम नहीं होते तो क्या होता? शहीर ने हमारे लिए जो किया, वह ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म का सीन ही हो।'

शहीर शेख ने किया फायर फाइटर्स का शुक्रिया

वहीं एक्टर शहीर शेख ने भी सभी फायर फाइटर्स का शुक्रिया अदा किया और उनकी तस्वीर के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थैंक यू पोस्ट भी लिखा।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताई चिंता

बता दें रुचिका कपूर का यह पोस्ट देख फैंस और सेलेब्स टेंशन में आ गए और उनका खैरियत पूछने लगे। आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, सोनम कपूर, रिया कपूर और अनीता हसनंदानी, कृष्णा मुखर्जी, अर्जुन बिजलानी और कई सेलेब्स ने रुचिका की हिम्मत की तारीफ की और उनका हाल भी पूछा।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story