×

Bloody Daddy के लिए पहली बार शाहिद कपूर और अली अब्बास जफर साथ करेंगे काम

Bloody Daddy: सालों बाद ब्लडी डैडी के जरिए स्क्रीन पर दिखेंगे शाहिद कपूर। अली अब्बास जफर के साथ पहली बार एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म में शाहिद काम कर रहें हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म का नाम टेंपरेरी ब्लडी डैडी रखा गया है। साथ ही इस फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज करने का गोल रखा गया है।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 8:01 AM GMT
Bloody Daddy के लिए पहली बार शाहिद कपूर और अली अब्बास जफर साथ करेंगे काम
X

Bloody Daddy Movie (image: social media)

Bloody Daddy: आपको बता दें कि अली अब्बास जफर ने पहली बार शाहिद कपूर के साथ अपनी एक टेंपरेरी टाइटल वाले ब्लडी डैडी एक एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म के लिए टीम बना रहें हैं। बता दें कि इस पूरी फिल्म को कंसोलिडेटेड अरब अमीरात और भारत में हुए एपिडेमिक के दौरान बड़े पैमाने पर शूट किया गया था और आखिरकार एक साल के अंत में रिलीज के लिए तैयार है। एक मीडिया हाउस के साथ एक खास बातचीत में, अली ने अपने अगली निर्देशन के बारे में बात की जहां उन्होंने कहा कि, "मैंने एक फिल्म बनाई है जिसका नाम है "ब्लडी डैडी", जिसमें शाहिद कपूर मेन भूमिका में हैं। यह एक फ्रांसीसी फिल्म का कन्वर्जन है, लेकिन हमने ओरिजनल फिल्म को पूरी तरह से बदल दिया है।"

इसके साथ फिल्म निर्माता अली आगे कहते हैं, "हमने इसे एक नई फिल्म के रूप में पैक और प्रेजेंट किया है। मैं जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड हूं, वह यह है कि लोग शाहिद को पहली बार एक आउट-एंड-आउट एक्शन जॉनर में देखेंगे। यह एक कूल कंटेम्पररी एक्शन फिल्म है। इसकी एक बहुत ही सुंदर कहानी है, लेकिन एक कमर्शियल पॉट-बॉयलर है।" साथ ही अली इस बात पर जोर देकर कहते हैं कि पूरी फिल्म को महामारी में डिजाइन और शूट किया गया था और इसका एक कारण है कि इसका डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर होगा। उन्होंने यह भी कहा, "हमने फिल्म को ओटीटी के लिए डिजाइन किया है क्योंकि फिल्म निर्माण में हम एक सर्टेन स्टाइल लेकर आए हैं, जो मुझे लगता है कि ओटीटी दर्शकों के लिए सूटेबल है। मैं नहीं चाहता कि फिल्म को सेंसर किया जाए क्योंकि कहानी में एक खास तरह का खून, एक्शन और बंदूकें हैं।"

बता दें कि"टाइगर ज़िंदा है" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन करने के बाद, उन्होंने यह एक्सेप्ट करते हुए कंक्लूशन निकाला कि एक्शन स्पेस में ब्लडी डैडी उनके लिए एक नई दुनिया है। "यह मेरे लिए भी एक नई फिल्म है क्योंकि इस फिल्म की कहानी एक रात में अनफोल्ड होकर सामने आती है। यह रात भर शाहिद कपूर द्वारा निभाए गए एक मेन कैरेक्टर की पूरी कहानी है। हमारे प्लान्स ओटीटी कैलेंडर के आधार पर फिल्म को साल के अंत तक/अगले साल की शुरुआत में रिलीज करने की है।" ब्लडी डैडी को अली और उनके पार्टनर हिमांशु मेहरा ने जियो स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

इसके अलावा अली वर्तमान में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर, "बड़े मियां छोटे मियां" के प्री-प्रोडक्शन में बिजी हैं। वह सलमान खान के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार करने की प्रोसेस में भी लगे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story