×

Shahid-Kiara Video: फिर साथ आए कबीर और प्रीति, जानिए! आखिरकार क्या पक रही खिचड़ी

Shahid Kapoor-Kiara Advani Video: कबीर और प्रीति का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहें हैं|

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 7 Oct 2023 6:30 AM GMT
Shahid-Kiara Video: फिर साथ आए कबीर और प्रीति, जानिए! आखिरकार क्या पक रही खिचड़ी
X

Shahid Kapoor-Kiara Advani Video (Photo- Social Media)

Shahid Kapoor-Kiara Advani Video: कबीर और प्रीति आप सभी को तो याद ही होंगे ना? जी हां!! वही आपके फेवरेट ऑनस्क्रीन कपल कबीर और प्रीति, जिसपर आज भी खूब मीम बनाए जाते हैं। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म "कबीर सिंह" आज भी चर्चा में रहती है। इस फिल्म में कबीर सिंह के किरदार में अभिनेता शाहिद कपूर और प्रीति के किरदार में अभिनेत्री कियारा आडवाणी छा गए थे। आज भी जब दोनों साथ में कहीं नजर आते हैं तो फैंस इन्हें कबीर और प्रीति के नाम से ही बुलाते हैं। इसी बीच कबीर और प्रीति का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल चल रहें हैं, तो आइए आपको बताते हैं कि अब कबीर और प्रीती के बीच क्या खिचड़ी पक रही है।

वायरल हुआ शाहिद और कियारा का वीडियो

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी, यही वजह है कि अब फैंस एक बार फिर इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर एकसाथ देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। इसी बीच जब शाहिद और कियारा का लेटेस्ट वीडियो सामने आया था तो फैंस के बीच कयासबाजी तेज हो गई कि कहीं ये दोनों फिर एकसाथ किसी फिल्म पर काम तो नहीं कर रहें हैं। फिलहाल हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है, शाहिद और कियारा किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहें हैं, बल्कि महज डांस की रिहर्सल कर रहें हैं।




इस वजह से साथ आए शाहिद और कियारा

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एकसाथ डांस का रिहर्सल कर रहे थे, वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस वक्त शाहिद और कियारा कतर में हैं, जहां दोनों एक इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देने वाले हैं। शाहिद और कियारा के अलावा वहां पर वरुण धवन, रकुल प्रीत, जैकलीन फर्नांडीज, जैकी भगनानी और टाइगर श्रॉफ पहुंचें हुए हैं। ये सभी सितारे इवेंट में अपनी दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए जमकर रिहर्सल करते नजर आ रहें हैं।

डांस रिहर्सल के कई वीडियो हो रहें वायरल

इवेंट की तैयारी करते हुए टाइगर, वरुण, शाहिद, कियारा और रकुल के तमाम वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। इतने सितारों को एकसाथ एक ही फ्रेम में देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। डांस प्रैक्टिस के वीडियोज पूरे सोशल मीडिया पर छा चुके हैं, वहीं यूजर्स अपने फेवरेट स्टार्स की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story