×

Shahid-Kriti Film: शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म को मिला टाइटल, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Shahid Kapoor-Kriti Sanon: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म के टाइटल का ऐलान करते हुए मेकर्स ने बुधवार को रोमांटिक पोस्टर भी रिवील कर दिया है। यहां देखें -

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jan 2024 8:03 AM GMT (Updated on: 10 Jan 2024 8:22 AM GMT)
Shahid Kapoor-Kriti Sanon
X

Shahid Kapoor-Kriti Sanon (Photo- Social Media)

Shahid Kapoor-Kriti Sanon: बड़े पर्दे पर बहुत जल्द दर्शकों को एक फ्रेश जोड़ी नजर आने वाली है। जी हां! हम बात कर रहें हैं कृति सेनन और शाहिद कपूर की। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन एक फिल्म में एकसाथ काम कर रहें हैं, इसका ऐलान बहुत ही पहले कर दिया गया था, लेकिन अबतक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ था, हालांकि आज मेकर्स ने फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट करते हुए, रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म के टाइटल का हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन की फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने बुधवार को इनकी अपकमिंग फिल्म के टाइटल का ऐलान करते हुए बताया कि फिल्म का नाम "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" है, साथ ही इस फिल्म का एक बेहद ही रोमांटिक पोस्टर भी रिवील किया गया है, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन दोनों ही एक-दूजे में खोए नजर आ रहें हैं।

शहीद कपूर ने शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का पोस्टर जारी किया है। पोस्टर जारी करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "इस वेलेंटाइन वीक एक इंपॉसिबल लव स्टोरी का मजा लीजिए। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को रिलीज हो रही है।" पोस्टर की बात करें तो उसमें शाहिद कपूर और कृति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं।

9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

कृति सेनन और शाहिद कपूर की ये फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। वहीं मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन तले इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। शहीद कपूर और और कृति सेनन के अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र देओल और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदारों में हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story