×

जानिए कब आयेगा Shahid Kapoor-Kriti Sanon की फिल्म का ट्रेलर, नया रोमांटिक पोस्टर आया सामने

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को लेकर काफी अधिक बज क्रिएट कर चुके हैं, और अब फिल्म के ट्रेलर से भी जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jan 2024 11:41 AM GMT
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer
X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer (Photo- Social Media)

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" को लेकर काफी अधिक बज क्रिएट कर चुके हैं, खासतौर पर तब से, जब से फिल्म का पहला पार्टी एंथम रिलीज हुआ है। जी हां!! फिल्म का पहला गाना "लाल पीली अंखियां" कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसने दर्शको के बीच जबरदस्त धमाल मचाया और अब फिल्म के ट्रेलर से भी जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है। तो आइए फिर बताते हैं कि फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज किया जाएगा।

"तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का ट्रेलर कल होगा रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं, ऐसे में दोनों की फ्रेश केमिस्ट्री को "लाल पीली अंखियां" गाने में बेहद पसंद किया गया, और अब उम्मीद है कि फिल्म में भी इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो जायेगी। फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे दर्शकों को हम बता दें कि ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। शाहिद कपूर ने खुद ही फिल्म का नया पोस्टर जारी कर ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठाया है।


शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" का नया पोस्टर शेयर किया है, इसके साथ ही अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "सिर्फ एक दिन बाद इस इंपॉसिबल लव स्टोरी की एक झलक आपके पास लेकर आ रहें हैं। ट्रेलर कल रिलीज होगा।" शाहिद कपूर द्वारा शेयर किया गया फिल्म का नया पोस्टर बेहद ही रोमांटिक है। यहां देखें -

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है "लाल पीली अंखियां" गाना

"तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" फिल्म के गाने "लाल पीली अंखियां" को रिलीज हुए कई दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक यह गाना दर्शकों के बीच बवाल मचाए हुए हैं। यहां तक की यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। वहीं यदि व्यूज के बारे में बताएं तो अबतक गाने को 28 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

वैलेंटाइंस डे पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया" वेलेंटाइंस डे यानी कि 9 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। इस फिल्म में धर्मेंद्र देओल और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदारों में हैं, वहीं फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है, जबकि मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। तो फिर इस वैलेंटाइंस डे पर अपने प्यार के साथ इस इंपॉसिबल लव स्टोरी का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story