×

Shahid Kapoor ने खरीदी नई लग्जरी कार, करोडों में है कीमत

Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने एक नई कार खरीदी है|

Shivani Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 1:39 PM GMT (Updated on: 19 Dec 2023 1:53 PM GMT)
Shahid Kapoor New Car
X

Shahid Kapoor New Car (Photo- Social Media)

Shahid Kapoor New Car: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वह पपराजी पर भड़कते नजर आ रहें हैं। इसी बीच अभिनेता के फैंस के लिए हम एक ऐसी खबर लेकर आएं हैं, जिसे सुन आप उन्हें बधाई देने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। जी हां! दरअसल बात यह है कि शाहिद कपूर ने एक नई लग्जरी कार खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

शाहिद कपूर ने खरीदी नई कार

अभिनेता शाहिद कपूर लग्जरी कारों के बेहद ही शौकीन हैं, उनकी कार कलेक्शन में आपको एक से एक महंगी गाडियां देखने को मिल जायेगी और अब उनकी कार कलेक्शन में एक और बेहद ही लग्जरी कार शामिल हो गई है। खबरें हैं कि शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने एक नई कार खरीदी है, जो कि Mercedes Maybach GLS 600 है।


कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

शाहिद कपूर और मीरा कपूर के घर आई Mercedes Maybach GLS कार ब्लैक कलर की है, जिसकी कीमत 4.75 करोड़ बताई जा रही है। शाहिद कपूर की ये लग्जरी कार दिखने में बेहद ही खूबसूरत है, सिर्फ दिखने में ही नहीं, बल्कि इसके फंक्शन और फीचर्स भी टॉपक्लास के हैं। सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की नई कार की तस्वीर सामने आ चुकी है, जिसमें वह अपनी पत्नी मीरा संग कार के सामने पोज देते नजर आ रहें हैं।

शहीद कपूर कार कलेक्शन

शाहिद कपूर के कार कलेक्शन में अब Mercedes Maybach GLS 600 भी शामिल हो गई है। यदि अब आपको बताएं कि शाहिद के कार कलेक्शन में कौन-कौन सी गाड़ियां हैं तो यकीनन आप चौंक जाएंगे। शाहिद कपूर के पास मर्सिडीज- एएमजी S400, मर्सिडीज एमएल क्लास, जगुआर एक्सकेआर, मर्सिडीज-बेंज मेबैक एस 580 जैसी गाड़ियां हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट

बॉलीवुड हैंडसम हंक शाहिद कपूर के लिए ये साल बेहद ही शानदार रहा। इस साल प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज "फर्जी" को इतनी बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है कि दर्शक बहुत ही बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहें हैं। "फर्जी" के बाद उनकी फिल्म "ब्लडी डैडी" रिलीज हुई थी, जिसे भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब इन दिनों शाहिद कपूर अभिनेत्री कृति सेनन के साथ अपनी एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं, हालांकि अभी तक फिल्म से जुड़ी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर ने किया है। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में "देवा" नाम की भी फिल्म है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story