×

Shahid Kapoor की 'फर्जी' का दूसरा सीजन हुआ कंफर्म, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने अपना ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज 'फर्जी' से किया था। इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था, वहीं अब बहुत जल्द इसका दूसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Oct 2023 5:11 AM GMT
Shahid Kapoor की फर्जी का दूसरा सीजन हुआ कंफर्म, इस दिन रिलीज होगी सीरीज
X

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। हाल-फिलहाल में रिलीज हुई उनकी सभी फिल्में और वेब सीरीज सुपरहिट रही हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा शाहिद की वेब सीरीज 'फर्जी' की रही है, क्योंकि इस सीरीज में शाहिद का एक अलग अवतार देखने को मिला था। इस सीरीज का पहला सीजन एक नोट पर खत्म हुआ था, जिसके बाद से ही फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि इसकी आगे की कहानी क्या होगी? ऐसे में फैंस का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। जी हां...इस सीरीज का दूसरा सीजन बहुत जल्द रिलीज किया जा सकता है।

'फर्जी' को मिला था दर्शकों का भरपूर प्यार

शाहिद कपूर की फर्जी 10 फरवरी, 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। राज और डीके द्वारा निर्देशित, इस सीरीज में शाहिद और विजय सेतुपति के अलावा के के मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा ने दमदार एक्टिंग की थी। वहीं, इस सीरीज की कहानी भी काफी ज्यादा दमदार थी और आखिर में कहानी को एक ऐसा मोड़ पर लाकर छोड़ा गया था, जहां से दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई थी कि आगे क्या होगा?


कब रिलीज होगी 'फर्जी 2'?

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने इस सीरीज के बारे में बात की थी, जहां उन्होंने इस सीरीज के दूसरे पार्ट को कंफर्म किया था। शाहिद ने कहा था- ''फर्जी का दूसरा सीजन आएगा। मेरा मतलब है, रिएक्शन अमेजिंग था। इसके अलावा, जिस तरह से कहानी एंड हुई, वह ओपन-एंडेड थी इसलिए बहुत कुछ होने की संभावना है, इसलिए फर्जी 2 होगी और अगर कुछ और भी हो जो मुझे पसंद है, मैं करूंगा, लेकिन अभी तक, मैंने ओटीटी के लिए किसी भी चीज के लिए हां नहीं कहा है, क्योंकि इस साल मेरी दो रिलीज थीं, इसलिए मैं अब थिएटर के लिए कुछ चीजें करने जा रहा हूं। लेकिन फर्जी 2 जरूर बनेगी।"


शाहिद कपूर ने साइन की महाभारत

बता दें कि शाहिद कपूर ने महाभारत पर आधारित एक फिल्म साइन की है, जिसे वाशु भगनानी और जैकी भगनानी प्रोड्यूस करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहिद कपूर महाभारत के बेहद अहम पात्र कुंती पुत्र कर्ण की भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की घोषणा वाशु भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट ने साल 2021 में की थी। फिल्म का नाम था, सूर्यपुत्र महावीर कर्ण। यही नहीं निर्माताओं ने फिल्म का टाइटल लोगो भी रिलीज किया था। कहा था कि यह महाभारत के गुमनाम योद्धा कर्ण की कहानी होगी।


इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहिद कपूर

इसके अलावा, शाहिद जल्द ही कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे। शाहिद-कृति की ये फिल्म 9 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी और इसमें वेटरन एक्टर धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब शाहिद और कृति की जोड़ी पहली बार ऑन-स्क्रीन नजर आएगी। इसके अलावा शाहिद कपूर, अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब शाहिद और अनीस किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ में आएंगे। इस मूवी में शाहिद कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story