×

IFFI 2023 में हजारों भीड़ के सामने परफॉर्म करते हुए स्टेज पर गिर पड़े शाहिद कपूर, वायरल हुआ वीडियो

Shahid Kapoor IFFI 2023: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर डांस करते-करते स्टेज पर गिरते हुए दिख रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Nov 2023 2:41 AM GMT
Shahid Kapoor IFFI 2023
X

Shahid Kapoor IFFI 2023 (Image Credit: Social Media)

Shahid Kapoor IFFI 2023: हाल ही में गोवा में '54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' का आयोजन हुआ था, जिसमें सलमान खान से लेकर सनी देओल तक कई बड़े-बड़े सेलेब्स ने शिरकत की थी और कुछ स्टार्स ने अपनी शानदार परफोर्मेंस से शो में चार-चांद लगा दिए थे। इनमें से एक शाहिद कपूर भी थे, जिन्होंने इवेंट में अपने डांस से धमाल मचा दिया था, लेकिन स्टेज पर डांस करते हुए एक्टर के साथ एक अजीब हादसा हो गया, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

परफॉर्म करते हुए स्टेज पर गिर पड़े शाहिद कपूर

वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहिद कपूर डांस करते-करते स्टेज पर धड़ाम से गिरते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहिद कपूर ऑल ब्लैक आउटफिट में स्टेज पर अपने डांसर के साथ डांस करते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने आंखों पर ब्लैक शेड्स भी लगाई हुई है। वहीं जब एक्टर डांस कर रहे होते हैं, तो उनका एक स्टेप करते हुए ऐसा बैलेंस बिगड़ता है कि वो गिर पडते हैं। हालांकि, शाहिद अपने साथ हुए इस हादसे पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और वो तुरंत खड़े हो जाते हैं फिर खुद को संभालते हुए दोबारा डांस करने लगते हैं। बता दें कि शो में शाहिद कपूर ने अपने 'मौजा ही मौजा' से लेकर 'धतिंग नाच' जैसे ब्लॉकबस्टर गानों पर डांस किया था।

IFFI से वायरल हुआ था सलमान खान भी वीडियो

इससे पहले, सलमान खान का भी एक वीडियो इस इवेंट से काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर इवेंट में एंट्री कर रहे होते हैं तभी उन्हें एक महिला दिखाई देती है। दरअसल ये उम्रदराज महिला एक पत्रकार होती हैं और सलमान से उनकी पुरानी दोस्ती है। ऐसे में जब सलमान उन्हें देखते हैं, तो भीड़ के बीच वह अचानक उस महिला के पास पहुंचते हैं। वह उनके माथे पर किस करते हैं और गले मिलते हैं। सलमान का कूल व्यवहार देखकर आस-पास के लोग हंसने लगते हैं।

कई दिग्गज कलाकारों को मिला IFFI अवॉर्ड

बता दें कि 20 नवंबर को गोवा में 'इंटनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया 2023' का उद्धाटन किया गया था और 20 से 28 नवंबर तक ये इवेंट चलने वाला है, जिसमें कई कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा, साथ ही बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां भी इसमें शिरकत करेंगी। अब तक माधुरी दीक्षित ये खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं, आगे भी कई कलाकारों को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा, कई स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म को भी इस इवेंट में प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story