×

स्मोकी लूक में नजर आए शाहिद कपूर- ‘कबीर सिंह’ का टीजर रिलीज

कबीर सिंह टीजर रिलीज- उड़ता पंजाब की तरह एक बार फिर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आनेवाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ में स्मोकी लूक में नज़र आ रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 8 April 2019 11:45 AM GMT
स्मोकी लूक में नजर आए शाहिद कपूर- ‘कबीर सिंह’ का टीजर रिलीज
X

मुंबई:शाहिद कपूर की आनेवाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ऑफिशियल टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर मेँ शाहिद की धमाकेदार एंट्री ने थोड़े ही समय मेँ सोशल मीडिया पर जगह बना लीं हैं। सोमवार को कुछ ही मिनटों में इस फिल्म के टीजर को हजारों लोग देख चुके हैं।

इस फिल्म के टीजर को टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया गया है। शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है। जबकि इसे भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढे:खराब मौसम के कारण सहारनपुर में कांग्रेस की रैली स्थागित

इस फिल्म के टीजर की शुरुआत मेँ शाहिद का दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइन्स कॉलेज के काबिल स्टूडेंट के रूप मेँ नाम लिया जाता हैं। हालांकि शाहिद टीजर के शुरुआत से ही दारू की बोतलों और धूम्रपान के धुएँ मेँ लिप्त दिखाई दे रहे हैं। फिल्म मेँ शाहिद मेडिकल छात्र के रूप मेँ रोल अदा कर रहे हैं। टीजर के मुताबिक,फिल्म की कहानी उनके कॉलेज लाइफ के ही इर्द–गिर्द है।

शाहिद इस फिल्म मेँ काफी बोल्ड अंदाज मेँ दिखने वालें है। टीजर में एक सीन मेँ शाहिद कपूर को गाली देते हुए सुना जा सकता है। शाहिद कपूर के साथ-साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अहम किरदार कि भूमिका निभाती नज़र आ रही हैं।

यह भी पढे:मायावती ने भाजपा के संकल्प पत्र को छलावा बताया

शाहिद कपूर की फिल्म 21 जून को रिलीज की जाएगी।शाहिद अपने स्मोकी लुक और एक्टिंग से दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में भी कामयाब होंगे, टीजर मेँ मिले लाईक्स से यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story