Shahid Kapoor New Movie: शाहिद कपूर तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आएंगी इस फिल्म में, जाने रिलीज डेट

Shahid Kapoor Triptii Dimri New Movie: शाहिद कपूर ने कंफर्म की अपनी अपकमिंग फिल्म जिसमें उनके साथ नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

Shikha Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 7:33 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2024 9:19 AM GMT)
Shahid Kapoor Triptii Dimri New Movie
X

Shahid Kapoor Triptii Dimri New Movie

Shahid Kapoor New Movie: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी नई फिल्म के बारे में आज कंफर्मेशन दिया है। इस समय Shahid Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म देवा की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। जोकि अगले साल सिनेमाघरों में रिलजी होगी। इस फिल्म में Shahid Kapoor के साथ पूजा हेगडे नजर आएंगी। अब जाकर Shahid Kapoor ने अपनी एक और फिल्म के बारे में अनॉउंसमेंट कर दिया है। जिसमें शाहिद कपूर के साथ जानवर फिल्म फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri Movie) की नजर आएंगी। चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में

शाहिद कपूर तृप्ति डिमरी की नई फिल्म (Shahid Kapoor Triptii Dimri New Movie)-


बता दे कि साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala Movie) अपने बैनर नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत शाहिद कपूर (Shahid Kapoor New Movie) और विशाल भारद्वाज की जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर लेकर आ रहे हैं। इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में तृप्ति में तृप्ति डिमरी भी होंगी। इसे एक बड़ी एक्शन कमर्शियल एंटरनेटनर माना जा रहा है। यह बिना शीर्षक वाली फिल्म दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए तैयार है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा- मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय मित्र विशाल भारद्वाज और अद्भुत अभिनेता शाहिद कपूर के साथ मिलकर काम करने को लेकर रोमांचित हूँ। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri Movie) का #NGEFamily में स्वागत करना सम्मान की बात है !- लव #SajidNadiadwala । "

इस खबर की पुष्टि करते हुए, विशाल भारद्वाज ने कहा- मैं एक बार फिर से बेहतरीन निर्माता और प्रिय मित्र साजिद नाडियावाला तथा मेरे भरोसेमंद साथी, प्रतिभाशाली Shahid Kapoor के साथ मिलकर काम करने को लेकर रोमांचित हूँ। इस ड्रीम टीम में भारत की नेशनल क्रश, तृप्ति डिमरी का जादू शामिल होना कितनी खुशी की बात है। "

शाहिद कपूर तृप्ति डिमरी की फिल्म कब रिलीज होगी (Shahid Kapoor Tripti Dimri Movie Release Date)-

इस प्रोजेक्ट के लिए फिल्मांकन जल्द ही शुरू किया जाएगा। हालाँकि पहले की रिपोर्टों से पता चला है कि फिल्म सितंबर या अक्टूबर 2024 में फ्लोर पर आएगी और इसे भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। निर्माता 2025 में रिलीज़(Shahid Kapoor New Movie Release Date) करने का लक्ष्य बना रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story