×

Shahid Kapoor Video: मीडिया ने दिलाया शाहिद कपूर को गुस्सा, सबके सामने ही अपना आपा खो बैठे अभिनेता

Shahid Kapoor Video: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया के ऊपर भड़कते नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Sep 2023 12:40 PM GMT
Shahid Kapoor Video: मीडिया ने दिलाया शाहिद कपूर को गुस्सा, सबके सामने ही अपना आपा खो बैठे अभिनेता
X
Shahid Kapoor Video (Photo- Social Media)
Shahid Kapoor Video: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जबरदस्त सिक्का जमा लिया है। मालूम हो कि शाहिद कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया के ऊपर भड़कते नजर आ रहें हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार किस वजह से मीडिया ने शाहिद कपूर को गुस्सा दिला दिया।

मीडिया पर भड़के शाहिद कपूर

शाहिद कपूर को हाल ही मुंबई में एक इवेंट के दौरान पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया। इसी इवेंट के दौरान का शाहिद कपूर का एक वीडियो (Shahid Kapoor Viral Video) सामने आया है, जिसमें वह मीडिया पर बरस पड़े हैं। शाहिद कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, और नेटीजेंस जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं।
अब आप यकीनन सोच रहें होंगे कि आखिरकार शाहिद कपूर के साथ मीडिया ने ऐसा क्या कर दिया, जिसकी वजह से शाहिद कपूर ने सरेआम बिना सोचे-समझे दो बात मीडिया को सुना दी। दरअसल हुआ कुछ यूं कि इवेंट के दौरान ही शाहिद कपूर वहीं खड़े थे, लेकिन फिर भी मीडिया के कुछ लोग उनका नाम जोर-जोर से चिल्ला रहे थे, मीडिया पर्सन की यही बात शाहिद कपूर को पसंद नहीं आई और वे उनपर बरस पड़े।

गुस्से में शाहिद कपूर ने कही ये बात

वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि शाहिद कपूर किस तरह बुरी तरह भड़क गए हैं। वह कह रहें हैं, "पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो, रिलैक्स कर बेटा, यहीं हैं हम लोग। जब मैं गाड़ी में चला जाऊंगा फिर चिल्लाना, तब कुछ सेंस बनेगा। इधर ही हूं।"

नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

शाहिद कपूर के इस वीडियो पर नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। किसी ने शाहिद कपूर के पक्ष में कमेंट किया है तो किसी ने शाहिद कपूर को ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, "फालतू मीडिया, सही किया शाहिद।" दूसरे यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "मीडिया वालों ने प्रीति को टच किया होगा।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "शाहिद कपूर सही है...मीडिया वाले बहुत इरिटेट करते हैं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story