×

Shahid Kapoor: बहन रचाएंगी इस एक्टर से शादी, सेरेमनी वीडियो हो रही वायरल

शाहिद कपूर की बहन सना शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं।ऐसे में सेरेमनी के वीडियो सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 March 2022 4:59 PM GMT
Shahid Kapoor
X

Shahid Kapoor sister marrige(फोटो सांभर-सोशल मीडिया)

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन सना कपूर बंधन में बांधने जा रहीं हैं। उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।बता दें कि हाल ही में सना की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन हुआ था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

किस्से शादी कर रहीं है शहीद की बहन

शाहिद कपूर की बहन और एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) और पंकज कपूर (Pankaj Kapur) की बेटी सना कपूर (Sanah Kapur) जल्द ही सीमा पाहवा (Seema Pahwa) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) के बेटे मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) के संग शादी के बंधन में बधेंगी । बुधवार को महाबलेश्वर में ये ग्रैंड वेडिंग होने वाली है। वहीं मंगलवार को इस कपल के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ था। सोशल मीडिया पर इस कपल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही है।

सेरेमनी का वीडियो भी खूब हो रहा वायरल

इसे के साथ सेरेमनी का वीडियो भी खूब हो रहा वायरल हो रहा है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दूल्हा और दुल्हन का ढोल की थाप पर स्वागत किया जा रहा है। इस मौके पर सना (Sanah) गुलाबी पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही हैं और मेहमानों को देख हाथ हिला रही हैं। वहीं मयंक (Mayank) उनका हाथ पकड़ कर खड़े दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।सना (Sanah) को जिस मेहंदी आर्टिस्ट ने मेहंदी लगाई है उन्होंने भी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है। इस फोटो में सना आर्टिस्ट के संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सुप्रिया पाठक और रत्न पाठक ने किया डांस

शादी के इस खास मौके पर सुप्रिया पाठक(Supriya Pathak ) ने अपनी बहन रत्ना शाह पाठक (Ratna Pathak Shah) के संग माथे ते चमक गीत पर शानदार डांस किया। इस मौके पर ढोलक की थापों पर महिलाओं ने खूब मस्ती की। वहीं भाभी मीरा (Mira Kapoor) भी मेहंदी सेरेमनी के लिए बेहद ही खूबसूरत अंदाज में तैयार हुई । साथ ही मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि सना कपूर ने भाई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पिता पंकज कपूर के संग साल 2015 में विकास बहल की फिल्म शानदार से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अहम भूमिका में नजर आई थीं।फिल्म अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी।

शाहिद कपूर भी इस मौके पे अलग अंदाज़ में नज़र आये सोशल मीडिया पे सभी वीडियो और फोटो लोगो को खूब पसंद आ रही है लोग लगातार इन फोटोज और वीडियो पे कमेंट कर रहे हैं।

वैसे आजकल इंडस्ट्री में शादियों का सीजन भी चल रहा है कुछ ही दिनों में कई कपल शादी के बंधन में बंधे हैं। इसकी शुरुआत दिसंबर 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेस्टिनेशन वेडिंग से हुई। दोनों ने राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी। इसके बाद बाद उसी महीने में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की भी शादी हुई ।उसके बाद मौनी रॉय ने जनवरी में सूरज नांबियार से शादी की, फिर करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी फरवरी में हुई।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story