×

Shahid Kapoor की फिल्म Jersey पर आया इस एक्ट्रेस का रिएक्शन, कहा तेरे शब्द हमेशा दिल में रहेंगे

Shahid Kapoor की मच अवेटेड फिल्म Jersey आज रिलीज़ हो गयी। फिल्म में शहीद के अभिनय की जमकर तारीफ भी हो रही है। वही फैंस से लेकर सेलेब्स तक का रिएक्शन आ रहा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 April 2022 3:18 PM GMT
Kiara Advani Reaction on Shahid Kapoors Jersey
X

Kiara Advani Reaction on Shahid Kapoor's Jersey (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Kiara Advani Reaction on Shahid Kapoor's Jersey: शहीद कपूर (Shahid Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म जर्सी (Jersey) आज रिलीज़ हो गयी। फिल्म में शहीद के अभिनय की जमकर तारीफ भी हो रही है। वही फैंस से लेकर सेलेब्स तक का रिएक्शन आ रहा है।

दरअसल फिल्म जर्सी की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई सेलब्स आये थे। जिसमे एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) भी आई। इसके बाद कियारा ने शाहिद संग फिल्म की पूरी टीम की तारीफ की। उन्होंने शाहिद कपूर को 'बेहद स्पेशल' भी बताया। इसके बाद शहीद कपूर ने भी उनका धन्यवाद कुछ अलग अंदाज़ में किया।

शहीद कपूर स्टारर फिल्म जेर्सी काफी लम्बे इंतज़ार के बाद आई है फिल्म की रिलीज़ डेट कोरोना महामारी के चलते काफी समय से टाली जा रही थी। और अब ये फाइनली रिलीज़ हुई तो शहीद के फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी शहीद कपूर की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे। वहीँ जब कबीर खान (Kabir Khan) में शहीद के साथ लीड रोल में दिखीं कियारा अडवाणी ने शहीद की तारीफ की तो शहीद ने भी बड़े फ़िल्मी अंदाज़ में एक्ट्रेस का शुक्रिया अदा किया।

शाहिद ने लिखा, 'मेरी प्यारी प्रीति, तेरे शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे. तू मेरी बंदी है.' इस जवाब में शाहिद ने पिंक हार्ट इमोजी भी लगाई। आपको बता दें फिल्म कबीर खान में शहीद कपूर और कियारा अडवाणी एक साथ दिखे थे जिसमे कियारा शहीद की बंदी थी। और अब इसी कबीर सिंह स्टाइल में शहीद ने कियारा को धन्यवाद् किया।

कियारा ने लिखा, 'मेरे प्यारे SK, तुम बेहद स्पेशल हो यार। तुम्हें अर्जुन के रूप में देखना किसी जादू से कम नहीं था। तुमने कमाल कर दिखाया है। जर्सी रिलीज हो रही है और इसके लिए मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहती हूं। ' इसके बाद शहीद ने लिखा," 'मेरी प्यारी प्रीति, तेरे शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे। तू मेरी बंदी है.'।



फिलहाल फिल्म में शहीद कपूर की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ साथ सत्य घटना पर भी आधारित है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story