शाहिद कपूर ने चलती बाईक पर इस अभिनेत्री को किया KISS, हुआ एक्सिडेंट

हाल ही में शाहिद कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो चलती बाइक पर किस करते नजर आ रहे हैं। किस तक तो ठीक था लेकिन इस किस के चक्कर में शाहिद अपना एक्सिडेंट भी कर बैठते हैं लेकिन जिद तो देखिए वो किस करने से फिर भी बाज नहीं आते।

मु्म्बई: हाल ही में शाहिद कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो चलती बाइक पर किस करते नजर आ रहे हैं। किस तक तो ठीक था लेकिन इस किस के चक्कर में शाहिद अपना एक्सिडेंट भी कर बैठते हैं लेकिन जिद तो देखिए वो किस करने से फिर भी बाज नहीं आते।

अगर आप कंफ्यूज हो रहे तो हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ के हाल ही में रिलीज हुए एक गाने की। इस गाने में शाहिद कपूर जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं उन्हें शायद ही पहले कभी देखा गया हो।

यह भी देखें… ‘पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस’ ने खत्म की नामदारों की सियासत : उप्र ऊर्जा मंत्री

हाल ही में शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना ‘बेख्याली’ रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर कोई बस शाहिद की तारीफें किए जा रहा है। शाहिद कपूर इस पूरे गाने में प्यार और नशे में डूबे नजर आ रहे हैं। शाहिद की हिलाकर रख देने वाली एक्टिंग सिर्फ 3 मिनट के इस गाने में ही नजर आ गई है।

इस गाने को सिंगर सचेत टंडन ने गया है। गाना तो बेहद खूबसूरत है ही, साथ ही शाहिद कपूर का प्यार में टूटे इंसान वाला अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में शाहिद कपूर शराब पर शराब पिए जा रहे हैं और अपनी गर्लफ्रेंड को याद कर रहे हैं। इस गाने की खास बात शाहिद और कियारा की कैमिस्ट्री भी है।

साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ को अब हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा और 21 जून को ये फिल्म लोगों के सामने होगी। इस फिल्म में शाहिद एक सनकी युवक के किरदार में नज़र आने वाले हैं, जो अपनी प्रेमिका को खो चुका है। वहीं फिल्म कबीर सिंह के किरदार में शाहिद एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में हैं जो बेहद गुस्सैल है। इस गुस्सैल लड़के को कॉलेज में आई नई लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन एक दिन ये लड़की (कियारा आडवाणी) उसकी ज़िंदगी से दूर चली जाती है।

यह भी देखें… इस अभिनेत्री का बयान- ‘ अनुराग कश्यप मोदी के खिलाफ नफरत फैलानें के लिए कर रहे, अपनी बेटी का इस्तेमाल

इस सदमे से परेशान डॉक्टर कबीर सिंह नशे की गिरफ्त में चला जाता है और नशे और गुस्से का ये ओवरडोज़ कैसे इस भटके हुए युवक की ज़िंदगी को आगे ले जाता है, इस फिल्म की कहानी इसी बारे में बात करती है। ट्रेलर में शाहिद के दो अलग-अलग लुक दिखाई देते हैं और वो एक्शन सीन के साथ-साथ कुछ इमोशनल सीन भी करते हैं।

कई लोगों ने अत्याधिक नशे और धूम्रपान के दृश्यों को लेकर शाहिद की आलोचना भी की है, लेकिन शाहिद का मानना है कि इस फिल्म के किरदार में ये ज़रुरी था।