×

Shahnaaz Gill Trend: आखिर क्यों हो रहीं शहनाज गिल ट्रेंड, क्या है ये पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट

Shahnaaz Gill Trend: भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी शहनाज गिल छाई हुईं हैं। इसके साथ ही शहनाज गिल की इस फैन फॉलोइंग में पाक एक्ट्रेस "याशमा गिल" भी शामिल हो गई हैं। बता दें कि शहनाज की इस वायरल वीडियो पर याशमा ने भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है।

Anushka Rati
Published on: 6 Sep 2022 2:40 AM GMT
Shahnaaz Gill Trend: आखिर क्यों हो रहीं शहनाज गिल ट्रेंड, क्या है ये पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट
X

Punjab Ki Sherni (image: social media)

Shehnaaz Gill: शहनाज़ गिल 'बिग बॉस 13' में अपनी नोटेबल प्रेजेंस और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी गॉर्जियस केमिस्ट्री से फेमस हुई। सिर्फ इतना ही नहीं, शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ काफी प्यार भरा बंधन भी शेयर किया वहीं जिसने उन्हें अब तक की सबसे पॉपुलर और फेवरेट 'बिग बॉस' हस्तियों में से एक बना दिया है।

वहीं शहनाज गिल जहां अपनी क्यूटनेस और मीठी आवाज के लिए पूरी इंडिया में फेमस हुई है और साथ ही बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के बाद करोड़ों फैंस की धड़कन बन चुकीं हैं वहीं पाकिस्तानी वेबसाइट पर भी शहनाज गिल छाई हुई हैं जहां एक्ट्रेस शहनाज गिल के वायरल वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। इन दिनों में पाकिस्तान की एक न्यूज वेबसाइट पर शहनाज गिल की खबरें छाई हुई है। जहां पाकिस्तान की जनता शहनाज के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि शहनाज गिल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें हर कोई पसंद करता है। वहीं बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। जहां आए दिन लोग अपनी फेवरेट गर्ल शहनाज पर प्यार लुटाते ही रहते हैं। वहीं हाल ही में भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी शहनाज गिल छाई हुईं हैं। मगर क्या आप ये जानते हैं कि इसकी क्या वजह थी। दरअसल बात कुछ ऐसी है कि कुछ दिनों पहले ही शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था, जहां उस वीडियो में शहनाज मीडिया हाउस से ये कहते हुए नजर आ रही थीं कि उन लोगों के लिए उन्हें स्पेशली हजार रुपये देकर अपने बालों को स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी है। सना की इस मासूमियत ने न सिर्फ इंडिया में बल्कि पाकिस्तान में भी उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया।

इसके साथ ही शहनाज गिल की इस फैन फॉलोइंग में पाक एक्ट्रेस "याशमा गिल" भी शामिल हो गई हैं। बता दें कि शहनाज की इस वायरल वीडियो पर याशमा ने भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है। जिसकी वजह से वे चर्चा में आ गई हैं। वहीं पाक वेबसाइट पर उनके शहनाज के वीडियो पर किए गए कमेंट की खबरें भी काफी ट्रेंड हो रहीं हैं। इसके अलावा "याशमा" ने इस वीडियो पर हंसते हुए स्माइली इमोजी और 'Aaayiiiii' लिखकर कमेंट किया है। वहीं बिग बॉस शो के बाद से कैमरे की फेवरेट और लाइमलाइट में बनी शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और यही कारण है कि शहनाज गिल से जुड़े अपडेट्स सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि भारत से बाहर के देशों में भी छाए रहती हैं।

हाल ही में पाकिस्तान की न्यूज वेबसाइट पर शहनाज के बारे में एक खबर पोस्ट की गई थी। पाक एक्ट्रेस याशमा ने शहनाज के इस वीडियो को लेकर जो रिएक्शन दिया था उसे इस हेडिंग के साथ पोस्ट किया गया था कि 'Yashma gill showers love on bigg boss fame shehnaaz gill.' वहीं शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फैमिली ड्रामा इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story