×

Big Boss 16: सलमान खान के साथ शहनाज गिल करेंगी बिग बॉस 16 को होस्ट

Bigg Boss 16 Host: खबरें आ रही हैं कि शहनाज़ गिल केवल प्रीमियर नाइट एपिसोड में ही सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगी।

Anushka Rati
Published on: 31 Aug 2022 4:43 AM GMT
Big Boss 16: सलमान खान के साथ शहनाज गिल करेंगी बिग बॉस 16 को होस्ट
X

Upcoming Show Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Shahnaz Gill: टीवी इंडस्ट्री के सबसे हिट रियलिटी शो बिग बॉस जिसके करोड़ों फैंस हैं और उन सभी फैंस को हर साल बिग बॉस के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं यह रियलिटी टीवी शो हर बार टीआरपी चार्ट पर हमेशा टॉप पर रहता है। साथ ही इस शो को होस्ट करने वाले सुपरस्टार सलमान खान की वजह से भी इस शो को काफी लोग पसंद करते हैं और कितने ही ऐसे भी फैंस है जो बस सलमान खान की वजह से इस शो बिग बॉस को देखना पसंद करते हैं। वहीं कई दिनों से सुर्खियों में बना ये शो जिसकी बस ऑन एयर होने की खबर ने ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है लॉन्च करने की तारीख और समय तय कर दिया गया है।

बिग बॉस इंडियन टेलीविजन पर सबसे बड़ा और सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है। वहीं बतौर होस्ट सलमान खान का नाम शो का ऑल्टरनेटिव बन गया है। वहीं हर सीजन में कई पॉपुलर सेलेब्स शो में हिस्सा बनते नजर आते हैं, जिनमें सबसे मजबूत और होशियार कंटेस्टेंट शो का विनर बनता है। इसके साथ ही इस शो के एक्साइटेड फैंस बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बिग बॉस सीजन 15 की ह्यूज सक्सेस के बाद, सलमान खान का शो अपकमिंग सीजन के लिए नए सिरे से तैयार है।

आपको बता दें कि, शहनाज़ गिल 'बिग बॉस 13' में अपनी नोटेबल प्रेजेंस और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी गॉर्जियस केमिस्ट्री से फेमस हुई। सिर्फ इतना ही नहीं, शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ काफी प्यार भरा बंधन भी शेयर किया, जिसने उन्हें अब तक की सबसे पॉपुलर और फेवरेट 'बिग बॉस' हस्तियों में से एक बना दिया है।

हालाकि, इसकी बात की कोई कन्फर्मेशन नहीं मिली है, लेकिन खबरें आ रही हैं कि शहनाज़ गिल केवल प्रीमियर नाइट एपिसोड में ही सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगी।

वहीं इस साल के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो अभी तक किसी का भी नाम सामने नहीं आया है। ऐसा लग रहा है कि इस बार मेकर्स इस साल कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा करने को लेकर ज्यादा सतर्क हैं। वहीं शहनाज गिल की बात करें तो वह फिलहाल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में बिजी हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी फिल्म का हिस्सा थे। हालांकि, वह एलेजेड फॉर्म पर फिल्म से बाहर हो गए।

बता दें कि शहनाज ने 'बिग बॉस 13' में अपने एक्टिंग की वजह से पॉपुलैरिटी पाई थी। बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया। वह आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'होन्सला रख' में नजर आई थीं। इससे पहले मई में, शहनाज़ अभिनेता और बिग बॉस होस्ट, सलमान खान के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं वहीं शहनाज गिल ईद पार्टी में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर मुंबई में देखा गया था।

वहीं शहनाज गिल शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में भी अभिनय किया है। आइए देखें कि वह फिल्म में कैसी दिखती हैं, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि 'बिग बॉस 16' में सलमान खान के साथ मंच पर!

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story