बिगबी व शाहरुख के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग, ये रही वजह

जयपुर:अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू  की फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। फिल्म को फैंस और फिल्म क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया।  इस फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान थे। फिल्म की बंपर सफलता के बाद बीती रात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के बादशाह को ट्वीटर पर ट्रोल किया। फिर क्या था देखते ही देखते इन दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर जुबानी जंग का ऐलान कर दिया।  इनका यह जुबानी जंग इतना प्यारा है आप इनके नोकझोंक को देखकर लोटपोट हो जाएंगे।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘किसी ने बदला को स्लीपर हिट कहा, लेकिन न तो प्रोड्यूसर, न ही डिस्ट्रीब्यूटर और न हीं फिल्म इंडस्ट्री में इसकी सफलता के बारे में कुछ कहने के लिए कुछ पल बिताए हों, बदला, शुक्रिया।’ बस इसके बाद क्या था, अमिताभ बच्चन ने प्रोड्यूसर शाहरुख खान को तंज कसा, तो उन्होंने भी इसका जवाब बेहद मजाकिया अंदाज में दिया।शाहरुख खान ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि सर हम तो इंतजार कर रहे हैं कि कब आप हमें पार्टी दे रहे हैं। हम हर रात आपके घर ‘जलसा’ के बाहर इंतजार करते हैं।

 


अमिताभ बच्चन ने किंग खान के इस ट्वीट का मजेदार जवाब दिया। बिग बी ने लिखा कि ओए.. फिल्म में काम हमने किया…प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन्स में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम दें ? जलसा के बाहर हर रात कोई नहीं आता है।अमिताभ बच्चन के ट्वीट का शाहरुख ने फिर से जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि, “सर फिल्म आपकी है..एक्टिंग आपकी है.. हिट आपकी वजह से है…आप ना होते तो फिल्म भी ना होती…तो पार्टी भी ??, सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बदला’ को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ तापसी पन्नू ने भी मुख्य किरदार निभाया है।