King Movie Release Date: शाहरुख-सुहाना खान की किंग जानिए कब होगी रिलीज

King Movie Release Date: "किंग" मूवी की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं कि शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म "किंग" कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 12:33 PM GMT
King Movie Release Date
X

 King Movie Release Date 

King Movie Release Date: शाहरुख खान के फैंस अब उनकी अगली रिलीज होने वाली फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं। जी हां! वैसे बता दें कि शाहरुख खान की अगली फिल्म "किंग" है, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। बाप-बेटी की जोड़ी यकीनन स्क्रीन पर धमाल मचाएंगी, वहीं दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं, क्योंकि पहली बार शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इसी बीच "किंग" मूवी की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, आइए बताते हैं कि शाहरुख खान और सुहाना खान की फिल्म "किंग" कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

किंग मूवी रिलीज डेट (King Movie Release Date)

शाहरुख खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म "किंग" मूवी पर ऑफिशियल बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि किंग मूवी के लिए उन्हें काफी मेहनत करने की जरूरत है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान इस फिल्म में एक अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार निभाते दिखाई देंगे। किंग खान को डॉन के किरदार में देखने के लिए उनके फैंस काफी खुश हैं, इसी बीच किंग मूवी की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है। जी हां! शाहरुख खान की फिल्म "किंग" साल 2026 की ईद पर रिलीज होगी। वैसे तो हर साल ईद पर सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा रहता है, लेकिन 2026 की ईद शाहरुख खान के फैंस के लिए खास होने वाली है।


किंग मूवी स्टार कास्ट (King Movie Star Cast)

अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म किंग में शाहरुख खान और सुहाना खान के अलावा अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी मुख्य किरदारों में होंगे। खबरें हैं कि किंग में अभिषेक बच्चन खूंखार विलेन का किरदार निभायेंगे। शाहरुख खान की अपोजिट अभिषेक बच्चन को देखना काफी जबरदस्त होने वाला है। बताते चलें की किंग मूवी का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जायेगा, जबकि एक्शन सीक्वेंस का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं की गई है। शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख खान को काफी मेहनत करनी पड़ेगी, उन्हें अपना वजन कम करना पड़ेगा, साथ ही फिटनेस पर भी ध्यान देना होगा, जिसका जिक्र वे खुद कर चुके हैं। किंग मूवी की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story