×

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान को किया Birthday विश, देखें किंग खान के साथ इनकी बॉन्डिंग

Shahrukh Khan Birthday : अभिनेता शाहरुख खान के जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड के अन्य कलाकार उन्हें जमकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 2 Nov 2021 9:13 AM GMT
shahrukh khan birthday
X

शाहरूख खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Shahrukh Khan Birthday : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को उनके जन्मदिन के अवसर पर चारों ओर से ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड के अन्य कलाकार उन्हें जमकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khuranna) ने उन्हें अनोखे अंदाज में बर्थ डे विश किया है। आयुष्मान खुराना ने शाहरुख खान के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई है। जिसमें उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी बर्थ डे शाह सर।'

फोटो- इंस्टाग्राम

इसके साथ उन्होंने दिल के इमोजी का प्रयोग किया है। आगे आयुष्मान ने लिखा है कि आप और आपका परिवार सलामत रहे। निकली है दिल से ये दुआ। साथ ही एक्टर ने बैग्राउंड में फिल्म 'दिलवाले ' का गाना 'रंग दे तू मोहे गेरुआ' सेट कर रखा है।

अनुष्का शर्मा ने शेयर की शाहरूख की फोटो

वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) ने शाहरुख खान को बर्थ डे विश करते हुए लिखा है- 'हैप्पी बर्थ डे शाह रुख। मे यू साईन ब्राइटेस्ट ऑलवेज।' इसी के साथ उन्होंने दिल और चमकते इमोटिकॉन का प्रयोग किया है।

फोटो- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान की इंटेंस्ट पिक्चर को शेयर करते हुए ये बर्थ डे विश किया है। बता दें कि शाहरुख खान इनदोनों बॉलीवुड कलाकारों के साथ एक फ्रेंडली बॉन्ड शेयर करते हैं। तीनों कलाकारों के बॉन्डिंग को कई बार किसी अवॉर्ड शोज़ या इंटरव्यू में देखा गया है।

शाहरुख खान ने एक्टर आयुष्मान की तारीफ की

बता दें कि आयुष्मान खुराना, शाहरुख खान से काफी इंस्पायर्ड हैं। वो शाहरुख को अपनी प्रेरणा मानते हैं। वहीं उनका कहना है कि वो शाहरुख खान के सबसे बड़े फैन भी हैं। एक्टर ने फिल्म ' बाला (Bala)' में अपने डायरेक्टर से आग्रह किया था कि उन्हें इस फिल्म में शाहरुख खान के फैन के तौर पर प्रदर्शित किया जाए।

वहीं फिल्म 'अंधाधुन'(Andhadhun) और 'बधाई हो'(Badhai Ho) के सुपरहिट होने पर शाहरुख खान ने आयुष्मान को उनकी सफलता के लिए बधाई दी थी। शाहरुख खान ने दोनों फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने के लिए एक्टर की खूब सराहना की थी।

टीवी शो 'यारों की बारात'

अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉंग है। इसका मुख्य कारण है शाहरुख खान संग फिल्म 'रब ने बना दे जोड़ी' से अनुष्का शर्मा के एक्टिंग करियर की शुरुआत होना। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकारों की दोस्ती हुई थी। जो अभी तक बिना किसी दिक्कत का सामना किए अच्छे से चल रही है।

टीवी शो 'यारों की बारात' में दर्शकों को इनदोनों की दोस्ती की एक झलक देखने को मिली थी। जिसमें ये दोनों एक - दूसरे के साथ खूब मस्ती करते नजर आए। वहीं इनकी दोस्ती को देखकर कहा जा सकता है कि ये अपनी दोस्ती को काफी एन्जॉव्य करते हैं। साथ ही एक -दूसरे की टांग - खिंचाई भी करते हैं।

अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी एक्टर को किया बर्थ डे विश

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए हैप्पी बर्थ डे लिखा। बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने शाहरुख खान को बर्थ डे विश करते हुए लिखा, 'आज और हमेशा, बिल्कुल अपनी तरह रहें। जैसे आप परफेक्ट हैं। हैप्पी बर्थ डे शाहरुख। ढेर सारा प्यार, भाग्य और हंसी।' वहीं एक्टर राहुल ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'एंटरटेनमेंट के शाह, शाहरुख खान को बेहद खुशियों से भरा' सेहतमंद और आशीर्वाद से भरा जन्मदिन मुबारक हो।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story