Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh कौन हैं, जिनकी सैलरी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से भी ज्यादा

Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Biography & Salary: शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह जिनकी सैलरी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से भी है ज्यादा, जानिए इनके बारे में

Shikha Tiwari
Published on: 17 Sep 2024 5:57 AM GMT
Shahrukh Khan Bodygaurd Ravi Singh Salary
X

Shahrukh Khan Bodygaurd Ravi Singh Biography And Salary 

Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Biography & Salary: जैसे शाहरूख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं वैसे ही अब उनका बॉडीगॉर्ड जिसका नाम रवि सिंह (Shahrukh Khan Bodyguard Name) हैं वो बॉलीवुड के सभी सेलेब्स के बॉडीगार्ड से ज्यादा सैलरी पाने वाले बॉडीगार्ड बन चुके हैं। पहले इस लिस्ट में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम शामिल था। लेकिन अब इस लिस्ट में शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह का नाम शामिल हो चुका हैं। आपने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Salman Khan Bodygaurd Shera) के बारे में तो अक्सर सुना होगा लेकिन क्या शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह के बारे में सुना है। नहीं तो चलिए आज जानते हैं कौन हैं शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह और कितने अमीर हैं तथा इनकी सैलरी कितनी है।

शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह कौन है (Shahrukh Khan Bodygaurd Ravi Singh Biography In Hindi)-



शाहरूख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के और भारत के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं। और उनकी पॉपुलर्टी भी देश-दुनिया हर एक जगह पर काफी ज्यादा हैं। लेकिन आज हम Shahrukh Khan के बारे में नहीं बल्कि उनके Sh Bodyguard Ravi Singh के बारे में बात करने जा रहे हैं। रवि सिंह जिनका जन्म 20 जनवरी (Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Birthday) को हुआ था। रवि सिंह की फैमिली (Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Family) के बारे में और उनके एजुकेशन (Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Qualification) के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं प्राप्त हैं कि रवि सिंह की पत्नी कौन हैं और उनके कितने बच्चे हैं।

बता दे कि Shahrukh Khan के Bodyguard Ravi Singh उनके साथ पिछले 10 वर्षो से भी अधिक समय से काम कर रहे हैं। वो अक्सर Shahrukh Khan के साथ नजर आते हैं। तो वहीं 2022 में सीमा शुल्क सुरक्षा विभाग द्वारा उनको मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था। तो वहीं 2021 में जब शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। तब भी हर एक अवसर पर Shahrukh Khan और उनके परिवार के साथ रवि सिंह नजर आए।

शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह 2014 में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन पर एक लड़की ने धक्का देने का आरोप लगाया। रवि शाहरुख खान से मिलने के लिए उत्साहित कुछ प्रशंसकों को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे, तभी उन्होंने भीड़ में खड़ी लड़की को धक्का दे दिया।

शाहरूख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह की सैलरी कितनी हैं (Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Salary)-

बता दे कि शाहरूख खान के बॉडीगॉर्ड रवि सिंह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले बॉडीगार्ड में से एक हैं। यदि हम रवि सिंह की सलाना सैलरी की बात करें उनकी सलाना सैलरी 3 करोड़ रूपए (Shahrukh Khan Bodyguard Ravi Singh Salary) के करीब हैं। तो वहीं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी 2 करोड़ रूपए (Salman Khan Bodyguard Salary) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story