×

शाहरुख खान का बॉडीगार्ड: सैलरी इतनी और लाइफस्टाइल ऐसी आलीशान, रहते हैं लाइमलाइट से दूर

shahrukh khan bodyguard: रवि इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि शाहरुख की सेफ्टी अच्छे से हो।

Ragini Sinha
Written By Ragini Sinha
Published on: 30 Oct 2021 12:51 PM GMT
sharukh khan bodyguard Ravi singh
X

कौन हैं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड, रहते हैं लाइमलाइट से दूर, इतनी है सैलरी (social media)

Sharukh Khan bodyguard: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के अगर आप फैन हैं, तो आपको उनके बॉडीगार्ड के बारे में भी जानकारी होनी चाहिए। क्या आपको पता है शाहरुख खान के बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी है। बता दें कि रवि सिंह शाहरुख खान के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं। रवि सिंह आपको हमेशा शाहरुख खान के साथ दिखेंगे। हम आपको रवि सिंह के बारे में अनजानी बातें बता रहे हैं।


रवि सिंह की इतनी है सैलरी

रवि इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि शाहरुख की सेफ्टी अच्छे से हो। पिछले एक दशक से रवि शाहरुख खान के साथ हैं। रवि की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉडीगार्ड में होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि सिंह की सैलरी की बात करें तो उनकी सैलरी 2.7 करोड़ रुपये सालाना है। रवि को कैमरा के सामने आना पसंद नहीं है। रवि सिंह शाहरुख को हर जगह प्रोटेक्ट करते हैं फिर चाहे वो भारत में हो या फिर देश से बाहर हो।

रवि सिंह की इतनी है सैलरी

रवि सिंह (Highest Salary Of Bodyguard In Bollywood) को बाकी बॉडीगार्ड के मुताबिक, अधिक सैलरी मिलती है। बता दें की शेरा को सलमान खान सालाना 2 करोड़ के आसपास सैलरी देते हैं। इसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और आमिर खान के बॉडीगार्ड भी पीछे हैं।


2014 में आई थी ये खबर

2014 में रवि सिंह को बांद्रा कुर्ला पुलिस स्टेशन में डिटेन करके रखा गया था। रवि पर मराठी एक्ट्रेस शरवरी को एक्सेस होने के बावजूद अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर ना जाने देने का आरोप था। बताया जा रहा है कि रवि सिंह ने शरवरी को धक्का दिया था, जिसकी वीजा से वह गिर गई थी। उस समय पुलिस ने उन्हें वार्निंग देकर छोड़ दिया था।

पठान की शूटिंग में बिजी हैं शाहरुख खान

बात करें वर्कफ्रंट की, तो शाहरुख खान इन दिनों 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी शामिल है। इसके अलावा, उनके पास में अन्य अघोषित प्रोजेक्ट हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story