असम पुलिस की वाहवाही की वजह बना शाहरुख खान का ये स्टाइल, SRK ने कहा-थैंक्स

Published by suman Published: July 29, 2018 | 10:54 am
Modified: July 29, 2018 | 10:55 am

मुंबईः  किंग खान यानि कि शाहरूख खान ने राज्य में यातायात जागरूकता फैलाने के लिए अपने हाथ फैलाए हुए रोमांटिक पोज का इस्तेमाल करने पर असम पुलिस की तारीफ की है। बॉलीवुड को पसंद करने वाले किसी भी शख्स ने अपनी जिंदगी में एक बार शाहरुख खान का वो स्टेप जरूर किया होगा, जिसमें वह अपने दोनों हाथ फैला देते हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि असम पुलिस ने शाहरुख के इस स्टाइल का ट्रैफिक नियमों को बताने के लिए प्रयोग किया है। इसी के साथ असम पुलिस ने शाहरुख के डायलॉग का भी प्रयोग किया।

ट्विटर पर असम पुलिस ने लिखा कि ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने से कुछ कुछ नहीं, बल्कि बहुत कुछ होता है।असम पुलिस के एक अधिकारी ने शाहरुख के इस स्टाइल में एक चीज को और जोड़ा है। उन्होंने शाहरुख के हाथ में एक मैसेज छोड़ा है जिस पर लिखा है कि ‘कृपया ट्रैफिक नियम का पालन करें’।

शाहरुख की इस तस्वीर को गुवाहाटी, जलूकबरी के असिस्टेंट कमिश्नर पोनजित डोवाराह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोनजित की इस पहल को शाहरुख ने भी अपना समर्थन दिया है। उन्होंने पोनजित के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सोचता हूं कि इस पोज ने अभी तक का सबसे बेहतरीन संदेश दिया है, कृपया ट्रैफिक नियमों का पालन करें।’शाहरुख खान को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ट्विटर के जरिए ट्रैफिक पुलिस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने भी इस ऐड पोस्टर को शेयर करते हुए लोगों से गाड़ी सावाधानी से चलाने और ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की। साथ ही उन्होंने लिखा कि इस पोज का इससे अच्छा इस्तेमाल शायद ही हो सकता था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App