×

Shahrukh Khan Covid Positive: शाहरुख़ खान हुए कोरोना संक्रमित, करण जौहर की 50वें जन्मदिन पार्टी में हुए थे शामिल

Shahrukh Khan Covid Positive: बता दें कि कई बॉलीवुड सितारें कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं । अक्षय कुमार से लेकर कैटरीना कैफ और अब शाहरुख़ खान भी इसके चपेटे में आये ।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 Jun 2022 11:14 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2022 11:54 AM GMT)
Shahrukh Khan Corona Positive
X

शाहरुख़ खान हुए कोरोना संक्रमित (photo: social media )

Shahrukh Khan Covid Positive: बॉलीवुड में एक के बाद एक सितारे कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं । जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान भी कोरोना संक्रमित (Shahrukh Khan Corona Positive) पाए गए हैं । हाल में हुए करण जौहर की 50वें जन्मदिन पार्टी ( Karan Johar's 50th birthday party) में शाहरुख़ भी शामिल हुए थे । बता दें कि कई बॉलीवुड सितारें कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं । अक्षय कुमार से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif corona) और अब शाहरुख़ खान भी इसके चपेटे में आये ।

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान के कोविड संक्रमित आने के बाद यह फेहरिस्त और लम्बी नज़र आ रही है। दरअसल, शाहरुख खान हाल ही में निर्माता-निर्देशक करण जौहर के 50वें जन्मदिन के अवसर पर पार्टी में शामिल हुए थे और ऐसे में पहले कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर, फिर कटरीना कैफ और अब शाहरुख खान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में बी-टाउन की इस भव्य पार्टी को कोविड-19 स्प्रेडर के रूप में देखा जा रहा है।

एक-एक करके अबतक वह लोग कोविड संक्रमित हो रहे हैं, जो करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। अबतक कई सितारों के कोविड संक्रमित होने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है क्योंकि अमूमन शायद ही कोई ऐसा फिल्मी सितारे हो जो मुम्बई आयोजित करण जौहर की पार्टी में शामिल ना हुआ हो।

शाहरुख खान के कोविड संक्रमित होने के बाद करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सितारों के कोविड संक्रमित होने की लिस्ट अब लम्बी नज़र आ रही है तथा जल्द ही आंकड़े में और इजाफा देखने को मिल सकता है।

शाहरुख खान के कोविड संक्रमित होने के कुछ समय पहले ही कटरीना कैफ कोरोना संक्रमित पाई गई हैं, जिसके बाद उन्होनें बॉलीवुड पार्टी में शामिल हुए और उनसे मिले सभी लोगों ने कोविड परीक्षण कराने की अपील की है।

शाहरुख की आगामी फिल्म 'जवान' का टीज़र और पोस्टर उनके कोविड संक्रमित होने के एक दिन पहले ही लांच हुआ है। इस फ़िल्म का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है वहीं इसके लेखक और निर्देशक एटली हैं। वहीं इसी के साथ वर्तमान में शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ फ़िल्म 'डंकी' कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story