×

आखिर क्यों ट्रोल हुई शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान? राखी सावंत से किया गया कंपयेर

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan: इन दिनों शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर चर्चा में है। इस बीच सुहाना को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। आइए जानते हैं क्यों?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Nov 2023 6:14 AM GMT
Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan
X

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan (Image Credit: Social Media)

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan: शाहरुख खान की तरह अब उनकी बेटी सुहाना खान भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। सुहाना फिल्म 'द आर्चीज' से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। ऐसे में सुहाना अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन प्रमोशन के दौरान सुहाना ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके लिए अब उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ रहा है।

क्यों ट्रोल हुई शाहरुख की लाडली सुहाना?

दरअसल, सुहाना खान के एक प्रमोशनल इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना हुला हूप करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सुहाना ग्रीन कलर की फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही थीं। हालांकि, वीडियो में सुहाना खान का हुला हूप लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया, जिस कारण अब एक्ट्रेस को काफी ट्रोल होना पड़ रहा है।

सुहाना को नेटिजंस ने किया राखी से कंपेयर

अब जैसे ही सुहाना का ये वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये स्टारकिड्स मीडिया के सामने अपना ही मजाक क्यों बना देते हैं।' तो एक यूजर ने लिखा- 'शाहरुख खान की बेटी है इसलिए कुछ भी।' एक यूजर ने लिखा- 'ओह कॉमन.. वो किसी भी चीज में अच्छी नहीं हैं।' तो किसी ने लिखा कि इससे अच्छा तो राखी सावंत कर लेती।' तो एक ने कमेंट किया- 'बच्चों का एनुअल फंक्शन लग रहा है।'


क्या है 'द आर्चीज' की कहानी?

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह स्टोरी 1960 पर बेस्ड है। फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। वहीं, सुहाना के अलावा फिल्म में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग मेहरा, मिहिर अहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट अहम भूमिका में हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story