×

Suhana Khan Lifestyle: महंगे कपड़ों से लेकर महंगी कार और शानदार घर में रहतीं हैं सुहाना खान

Suhana Khan Lifestyle: जैसा कि आप सभी जानते हैं की सुहाना खान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर टीनेजर और सेलिब्रिटी किड हैं।

Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 4:37 PM GMT
Suhana Khan Lifestyle: महंगे कपड़ों से लेकर महंगी कार और शानदार घर में रहतीं हैं सुहाना खान
X

Lives Luxurious lifestyle (image: social media)

Suhana Khan Luxurious lifestyle: जैसा कि आप सभी जानते हैं की सुहाना खान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट पॉपुलर टीनेजर और सेलिब्रिटी किड हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है पर बहुत जल्द सुहाना अपनी अपकमिंग मूवी "द आर्चीज" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं जिसे जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके कई फैन क्लब हैं जहां उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी जल्दी वायरल हो जाते हैं। वहीं सुहाना खान यंगस्टर्स के लिए ट्रेंडसेटर बन चुकीं हैं।


इसके साथ ही एक सेलिब्रिटी किड और शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी होने के नाते, सुहाना खान एक शानदार लाइफ एंजॉय करती हैं। बता दें सुहाना खान अपने पिता की तरह ही एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और अपने कॉलेज के दौरान ही सुहाना ने नाटकों में पार्टिसिपेट करना शुरू कर दिया। तो आइए आपको हम सुहाना खान की पर्सनल लाइफ से रूबरू कराते हैं।


बता दें कि, सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई, भारत में हुआ था। वहीं साल 2022 तक सुहाना 22 साल की हो चुकी हैं। इसके साथ ही सुहाना खान की कमाई, संपत्ति और इनकम से रिलेटेड चीजों की बात करें तो, कोई वेरिफाइड ऑफिशियली जानकारी नहीं है। हालाँकि, सुहाना की टोटल प्रॉपर्टी 2022 तक लगभग रु 59 लाख इस फैक्ट के कारण कि वह दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक की बेटी है। उनके पिता शाहरुख के घर की कीमत लगभग 600 मिलियन डॉलर है।


इसके साथ ही अगर हम सुहाना खान के दोस्तों की बात करें तो संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बचपन से ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। सुहाना खान अभी किसी को डेट नहीं कर रही हैं। वह फिलहाल अभी अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

इस बीच अगर सुहाना खान अक्सर महंगी गाड़ियों में घूमते नजर आती हैं। जिसे देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि सुहाना को महंगी गाड़ियों का कितना शोक हैं। वहीं सुहाना खान के कार कलेक्शन की अगर बात करें तो इनके पास रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कई महंगी और करोड़ों की कीमत वाली गाड़ियां मौजूद है| इसके साथ ही सुहाना किसी रानी से कम नहीं हैं। इतनी कम उम्र में सुहाना खान बेशुमार दौलत और शोहरत की मालकिन बन चुकी है और इसके साथ ही सुहाना खान ने बेहद कम समय में काफी ज्यादा नाम और शोहरत भी कमाया हैं। इसके साथ ही अगर हम सुहाना खान की कार कलेक्शन की बात करें तो, सुहाना खान के पास दो सबसे महंगी और लैविश कार्स हैं तो आइए देखते हैं सुहाना खान की कार्स को और जानते हैं उनके दाम

1 Mercedes-Benz GLE 43 AMG Coupe


बता दें कि बॉलीवुड मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को अक्सर Mercedes-Benz GLE 43 AMG Coupe चलाते हुए देखा जाता है। जहां इस अपस्केल SUV में 3.0-लीटर V6 इंजन 385 हॉर्सपावर और 520 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क पैदा करता है। भारतीय बाजार में GLE 43 AMG Coupe की कीमत 1करोड़ रुपये हैं।

2. Range Rover Sport


इसके अलावा सुहाना खान के पास Range Rover Sport नाम की SUV भी है, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा है। वहीं हम गाड़ी के पावर की बात करें तो इस एसयूवी में माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ 3.0-लीटर, 6-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 346 एचपी और 700 एनएम का टार्क पैदा करता है। वह अक्सर इस एसयूवी के साथ स्पॉट की जाती हैं। इस एसयूवी के साथ शाहरुख के बेटे अयान खान भी नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि भाई-बहन कभी-कभार अपनी अपनी कार्स को एक दूसरे से एक्सचेंज करते हैं।


इन सब के बीच बात करें सुहाना खान के न्यू यॉर्क वाले घर की तो, किंग खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई कर रही है और सबसे खास बात यह है कि न्यूयॉर्क में सुहाना खान किसी हॉस्टल में नहीं रहती बल्कि सुहाना का अपना खुद का घर खरीदा है और वह अपने इसी घर में रहती हैं। इस घर में सुहाना के जरुरत का हर एक सामान हैं। वहीं सुहाना का यह घर काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। बता दें कि न्यूयॉर्क में जिस आशियाने में सुहाना खान रहती हैं उसकी कीमत 35 करोड़ रुपए बताई जाती हैं। इसके साथ ही, सुहाना अपने इस शानदार घर से अपनी तस्वीरें आए दिन अपने फैंस के साथ शेयर करती करती हैं। बता दें कि, हम आपके लिए सुहाना के घर की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा कि सुहाना के घर की खिड़की और बालकनी से न्यूयॉर्क के सबसे शानदार नजारे देखने को मिलते हैं। वहीं सुहाना की इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि वो न्यू यॉर्क में किंग साइज लाइफ इंजॉय करती हैं.

जहां सुहाना अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ अपने घर पर खूब मस्ती करती देखी जाती हैं. इस तस्वीर में आप सुहाना की टैरेस का व्यू देख सकते हैं.


इस तस्वीर में आप सुहाना के हॉट अदाओं के साथ साथ उनके घर का शानदार इंटीरियर देख सकते हैं.


इसके साथ ही सुहाना के इस घर में एक शानदार लाइब्रेरी भी है.


इस तस्वीर में आप सुहाना को किचन में पोज देते हुए देख सकते हैं.


सुहाना के घर की खिड़कियों और बालकनी से न्यूयॉर्क का एक से एक शानदार व्यू देखने को मिलता है।


इसके साथ ही सुहाना के इस घर में दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए एक अलग कमरा भी है.


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story