×

Suhana Khan Debut: शाहरुख़ खान की बेटी Suhana Khan, करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, जानें कौन कर रहा उन्हें लॉन्च

Suhana Khan Debut: सुहाना खान एक स्टार किड हैं, लेकिन उनकी फैन फ़ॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है । इंस्टाग्राम पर उन्हें इस वक़्त करीब 2 मिलियन लोग फ़ॉलो कर रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Aug 2021 3:20 AM GMT
Shahrukh khan daughter Suhana Khan
X

सुहाना खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Suhana Khan Debut: ऐसी खबरें काफी समय से मीडिया में छाई रही की बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान (Shahrukh Khan daughter Suhana Khan) जल्द फिल्मों में कदम रखने वाली हैं, लेकिन इंतज़ार करते करते कई साल बीत गए । अब खबर आ रही हैं कि सुहाना खान बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग (Suhana Khan Debut)करने का मन बना लिया है । जिसके बाद वो बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं ।

आपको बता दें , सुहाना खान एक स्टार किड (star kid Suhana Khan) हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है । इंस्टाग्राम पर उन्हें इस वक़्त करीब 2 मिलियन लोग फ़ॉलो कर रहे हैं । खबरों की माने तो फिल्म मेकर जोया अख्तर (Filmmaker Zoya Akhtar) जल्द ही सुहाना को बतौर एक्ट्रेस लॉन्च करने जा रही हैं । जोया अख्तर ने इंटरनेशनल कॉमिक बुक 'आर्ची' (Archie) पर हिंदी फिल्म बनाने का मन बनाया है , जिसके लिए उन्होंने सुहाना खान को चुना है ।

एक्ट्रेस के रूप में दर्शकों के सामने होंगी सुहाना

फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों पर आधारित होगी जिसके लिए जोया सुहाना के अलावा और कुछ लोगों की तलाश कर रही हैं । अगर काम बन जाता है तो आने वाली फिल्म में सुहाना बतौर बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में दर्शकों के सामने होंगी । इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर लॉन्च किया जाएगा ।

एक्टिंग को निखारने के लिए लंदन में कर रहीं पढ़ाई

सुहाना खान की एक्टिंग की बात की जाए तो वो पहले भी कई शॉर्ट फिल्म्स में नजर आ चुकी हैं । अपनी एक्टिंग को और निखारने के लिए सुहाना लंदन में पढ़ाई करने गई हैं । उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल होती है जैसे किसी पॉपुलर एक्ट्रेस की । काफी कम उम्र से ही सुहाना मीडिया की नज़रों में रही हैं । अपने पिता की ही तरह वो भी एक्टिंग में नाम कमाना चाहती हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story