×

Dunki-Salaar Clash: क्यों शाहरुख से पंगा लेना चाहते हैं प्रभास? वजह आई सामने

Dunki-Salaar Clash: इस बार की क्रिसमस मूवीज लवर्स के लिए बेहद खास होने वाली है, क्योंकि इस दिन दो बड़े स्टार्स की मोस्ट अवेडेट फिल्म रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Nov 2023 4:31 AM GMT
Dunki-Salaar Clash
X

Dunki-Salaar Clash (Image Credit: Social Media)

Dunki-Salaar Clash: इस साल आने वाला हर त्योहार फिल्मी प्रेमियों के लिए बेहद खान होने वाला है। जी हां...जहां दिवाली पर सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है, तो वहीं क्रिसमस शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार' सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना, 'सालार' और 'डंकी' का क्लैश होने वाला है, लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर क्यों प्रभास शाहरुख खान से पंगा लेना चाहते हैं? क्या इसके पीछे मेकर्स की कोई खास स्ट्रेटजी है? आइए हम आपको बताते हैं अपनी इस रिपोर्ट में...

क्यों शाहरुख की 'डंकी' के साथ होने जा रहा है 'सालार' का क्लैश?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'सालार' के प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि केजीएफ पार्ट 1 के तर्ज पर 'सालार' क्रिसमस पर रिलीज की जा रही है। दरअसल, सूत्र का कहना है कि मेकर्स का मानना है कि एंजॉय करने के लिए ऑडियंस के लिए क्रिसमस एक सही समय होता है। उनकी फिल्म केजीएफ भी क्रिसमस पर ही रिलीज हुई थी। बता दें कि 'केजीएफ' और 'सालार' दोनों एक ही प्रोडक्शन 'होम्बले फिल्म्स' की फिल्में है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। 'केजीएफ' के दोनों पार्ट्स का निर्देशन भी प्रशांत ने ही किया था।

प्रशांत नील की 'केजीएफ' रही थी ब्लॉकबस्टर

खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि प्रशांत नील कितने उमदा निर्देशक हैं। ये बात इसी से पता चलती हैं कि उनके निर्देशन में बनी सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। अब 'केजीएफ पार्ट- 1' की बात करें, तो इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 238 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था, लेकिन अब देखना यहा होगा कि क्या 'सालार' मेकर्स और फैंस की उम्मीदों पर खरी उतर पाती है? बता दें कि 'सालार' को पहले सितंबर माह में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया और अब यह क्रिसमस के दिन यानी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका क्लैश शाहरुख खान की 'डंकी' के साथ होगा।

'सालार' की सक्सेस पर टिका हुआ है प्रभास का करियर

प्रभास कितने दमदार एक्टर हैं यह किसी छिपा नहीं है, लेकिन पिछले कुछ सालों से उनका फिल्मी ग्राफ नीचे गिरता जा रहा है। प्रभास को लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है। प्रभास की आखिरी फिल्म 'आदिपुरुष' भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इतना ही नहीं 'रामायण' की स्टोरी पर बेस्ड 'आदिपुरुष' को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। ऐसे में प्रभास को 'सालार' से काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी, क्योंकि अगर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है, तो ये प्रभास के गिरते ग्राफ को उठा सकती है। बता दें कि 'सालार' में प्रभास के साथ श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे एक्टर भी लीड रोल में हैं।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story