×

Dunki: शाहरुख के रंग में रंगा दुबई, किंग खान की एक झलक पाने के लिए बेकरार दिखे फैंस

Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "डंकी" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं। वह इस वक्त दुबई में अपनी फिल्म "डंकी" को प्रमोट करने के सिलसिले में पहुंचें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Dec 2023 11:16 AM GMT
Dunki
X

Dunki (Photo- Social Media)

Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "डंकी" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं। वह इस वक्त दुबई में अपनी फिल्म "डंकी" को प्रमोट करने के सिलसिले में पहुंचें हुए हैं। शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" ने रिलीज से पहले ही दुबई में धूम मचा दी है, जिसकी साफ-साफ झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। जी हां! दुबई से कई वीडियो सामने आए हैं, जहां किंग खान को देख फैंस जोर-जोर से हूटिंग करते नजर आ रहें हैं।

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया डंकी का ट्रेलर

किंग खान के फैंस दुनियाभर के कोने-कोने में हैं। वे सब उनसे पागलों की तरह प्यार करते हैं। अब महज कुछ घंटों में शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" रिलीज होने वाली है तो फैंस अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी फिल्म "डंकी" का नाम ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच किंग खान दुबई पहुंचें हुए थे, जहां उनकी एक झलक देखने के लिए हजारों फैंस इकट्ठा हुए थे।


सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें किसी में किंग खान अपने फैंस से हाथ मिलाते नजर आ रहें हैं तो किसी में उनके साथ बातचीत करते। यही नहीं, किंग खान ने अपना सिग्नेचर पोज भी किया। वहीं किंग खान को देख हजारों फैंस अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाएं, उन सबके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान नजर आई। इस शाम की एक और खास बात यह रही कि बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की फिल्म "डंकी" का ट्रेलर भी दिखाया गया।


किंग खान के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

शाहरुख खान ने दुनियाभर में इस कदर अपनी पहचान बनाई है कि लाखों-करोड़ों फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। शाहरुख जहां कहीं भी जाते हैं, हजारों फैंस महज उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। बीती शाम दुबई में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। इस दौरान किंग खान ने ब्लैक टी शर्ट और जींस के साथ ही लाल जैकेट कैरी की हुई थी, जिसमें वह बेहद कुल लग रहे थे।

21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही "डंकी"

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म "डंकी" में उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहें हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप 21 दिसंबर यानी कि कल से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story