×

Shahrukh Khan ने मन्नत में फहराया झंडा, भारत के 75वें अमृत महोत्सव को किया ऐसे सेलिब्रेट

Shahrukh Khan Har Ghar Tiranga Campaign: शाहरुख खान कि फिल्म पठान विवादों में घिरी है, ट्विटर पर शाहरुख कि फिल्म पठान को नेटीजेंस ने बॉयकॉट कर फिल्म के खिलाफ कई बातें और साथ ही शाहरुख के फिल्म पठान के पोस्टर को मॉफ कर अपने गुस्से को जाहिर किया है।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 5:23 PM GMT
Shahrukh Khan ने मन्नत में फहराया झंडा, भारत के 75वें अमृत महोत्सव को किया ऐसे सेलिब्रेट
X

Hoisted the national flag (image: social media)

Shahrukh Khan Har Ghar Tiranga Campaign: आपको बता दें कि, शाहरुख खान कि फिल्म पठान विवादों में घिरी है, ट्विटर पर शाहरुख कि फिल्म पठान को नेटीजेंस ने बॉयकॉट कर फिल्म के खिलाफ कई बातें और साथ ही शाहरुख के फिल्म पठान के पोस्टर को मॉफ कर अपने गुस्से को जाहिर किया है।

इसी बीच शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान और बच्चों बेटे अब्राहम खान, आर्यन खान और बेटी सुहाना खान के साथ अपने घर की छत पर झंडोतलन कर प्रधानमंत्री के हर घर तिरंगे को किया समर्थन। शाहरुख खान के इस झंडोतलन करते हुए वीडियो को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा #Teaching the young ones at home the essence and sacrifice of our Freedom Fighters for our country India, will still take a few more sittings. But getting the flag hoisted by the little one made us all FEEL the pride, love and happiness instantly.


वहीं शाहरुखान के इस झंडोतलान का वीडियो पोस्ट होते ही शाहरुख के फैंस ने उनके इस प्यारे जेस्टर के लिए उनके कमेंट्स बॉक्स में कई पॉजिटिव कमेंट्स किए और साथ ही शाहरुख के इस वीडियो को 45.4k लाइक्स भी किया गया। साथ ही कई फैंस ने शाहरुख के इस वीडियो को रिट्विट भी किया।


इसके साथ ही अगर हम काम की बात करें तो, शाहरुख खान की पठान के अलावा आशुतोष गोवारिकर की निर्देशित फिल्म "ऑपरेशन खुखरी" में जल्द नजर आएंगे शाहरुख खान वही यह फिल्म इसी साल 2 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा एटली कुमार की निर्देशित फिल्म "लॉयन" और "जवान", महेश मथाई की फिल्म "सारे जहां से अच्छा", राजकुमार हिरानी कि "डंकी" में मुख्य किरदार करते हुए नजर आएंगे और यह फिल्म अगले साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story