×

Shahrukh Khan Mannat: शाहरुख के बंगले पर लगी भीड़, वीडियो में देखें कैसे एक झलक का है इंतज़ार

Shahrukh Khan Mannat: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो Shahrukh Khan के बंगले मन्नत के बाहर का है। दरअसल शाहरुख़ के फैंस उन्हें ईद मुबारक कहने आएं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 May 2022 12:20 PM GMT
Shahrukh Khan
X

Shahrukh Khan (Image Credit-Social Media)

Shahrukh Khan Mannat wish Eid: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बंगले मन्नत के बाहर का है। दरअसल शाहरुख़ के फैंस उन्हें ईद मुबारक कहने आएं हैं। और ऐसे में वो चाहते हैं की उन्हें अपने चहेते स्टार की एक झलक देखने को मिल जाये।

आज ईद का मुबारक त्यौहार है और ऐसे में सभी आज यानि 3 मई को अपने अंदाज़ में ईद मना रहे हैं। 'ईद-उल-फितर' (Eid-al-Fitr) का त्योहार प्यार और समर्पण का पर्व है। देश दुनिया में सभी इसे काफी धूम धाम से मना रहे हैं। बॉलीवुड में भी सभी एक दूसरे को ईद की बधाई देते नज़र आ रहे हैं। सेलेब्स भी इस दिन को खास अंदाज़ में मना रहे हैं। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जो शाहरुख़ खान के घर के बाहर का है। लोगो का हुजूम लगा हुआ है सभी शाहरुख़ के एक सलाम और एक झलक का इंतज़ार कर रहे हैं। दरअसल शाहरुख़ हर साल अपने घर पर मीडिया के लिए दावत रखते थे और फैंस के लिए वो बाहर आ कर सलाम ज़रूर करते हैं। लेकिन ये सिलसिला बीते कुछ सालों से टूटता नज़र आ रहा है। कोरोना महामारी ने इस सिलसिले को तोड़ दिया है। फिलहाल शाहरुख़ के घर के बाहर की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को भी तैनात कर दिया गया है। लेकिन उनके फैंस अभी भी किंग खान की एक झलक के लिए उनके बंगले के बाहर मौजूद हैं और इंतज़ार कर रहे हैं कि शाहरुख़ अपनी बालकनी में निकल कर आएं और ईद की मुबारकबाद सभी को दें।

शाहरुख़ फिलहाल अपनी फिल्म पठान (Pathan) में व्यस्त हैं। उनकी फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और रिलीज़ होने को भी तैयार है। फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story