TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

अबराम का रईस को लेकर पापा के लिए रहा ऐसा रिएक्शन, क्या माहिरा भी करेंगी फिल्म का प्रचार?

suman
Published on: 8 Dec 2016 6:23 AM GMT
अबराम का रईस को लेकर पापा के लिए रहा ऐसा रिएक्शन, क्या माहिरा भी करेंगी फिल्म का प्रचार?
X

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज होते ही उनके फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। साथी ही बढ़ी है फिल्म की एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर कि क्या वे फिल्म के प्रोमोशन में भी दिखएंगी। ट्रेलर लॉन्च पर जब लोगों ने जानना चाहा ते फिल्म रईस के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि फिल्म के प्रचार में अगर पाकिस्तानी एक्ट्रेस की जरूरत पड़ी तो उन्हें भी बुलाया जाएगा। वैसे लोगों को रईस का ट्रेलर बहुत अच्छा लग रहा है और इसे लोग अभी से ब्लाकबस्टर मान रहे हैं।

रईस के ट्रेलर को हर कोई अपने ढंग से तारीफ कर रहा है। पर जब शाहरुख से उनकी फैमिली के रिस्पॉन्स के बारे में पूछा गया तो वही किंग खान ने अपने छोटे बेटे का रिएक्शन बताते हुए कहा कि बेटे अबराम को शायद पापा उतना पसंद नहीं आए। शाहरुख से रईस के ट्रेलर पर अबराम के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने अबराम का एक रिएक्शन उनके ही तरीके से बताया, "अबराम कहने लगे गो पापा, गो पापा, गो पापा। वैसे प्यारे पिता शाहरुख ने आगे कहा, जब भी अबराम कहता कि पापा आप अच्छे लग रहे हो, तो वे रईस जैसा फील करते है।

addsdd

रईस 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है, जिसकी कहानी एक शराब तस्कर रईस खान के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

suman

suman

Next Story