×

Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने दिया सबको खुलकर जवाब, किंग खान नहीं कर सकते दबंग खान का मुकाबला

Shahrukh Khan Twitter: शाहरुख खान के फैंस ने उनसे कुछ काफी दिलचस्प सवाल पूछे जिसका जवाब SRK ने बेहद स्पोर्टिंगली दिया। आइये जानते हैं किन सवालों का शाहरुख़ ने एंटरटेनिंग तरीके से जवाब दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jan 2023 12:04 PM GMT
AskSRK Session
X

AskSRK Session (Image Credit-Social Media)

Shahrukh Khan Twitter: शाहरुख खान की पठान ने अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने अब एसएस राजामौली की बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही तोड़ दिया है। फिल्म की भारी सफलता दुनिया भर में शाहरुख खान के दमदार फैंस बेस को दर्शाती है और शाहरुख खान भी अपने फैंस से प्यार बरसाने का कोई कसर नहीं छोड़ते। शनिवार को शाहरुख़ ने ट्विटर पर फैंस के साथ AskSRK सेशन रखा। इस दौरान उनके फैंस ने उनसे कुछ काफी दिलचस्प सवाल पूछे जिसका जवाब SRK ने बेहद स्पोर्टिंगली दिया। आइये जानते हैं किन सवालों का शाहरुख़ ने एंटरटेनिंग तरीके से जवाब दिया।

आस्क SRK सेशन

शाहरुख़ खान अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और वो इसका एहसास समय समय पर करवाते भी रहते हैं। उन्होंने #AskSRK के ज़रिये अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। जिसमे से कई सवाल काफी दिलचस्प भी रहे और किंग खान ने इसका काफी दिलचस्प तरीके से जवाब भी दिए। सलमान के एक फैन ने शाहरुख से पूछने की हिम्मत की कि अगर आप सलमान खान के साथ कॉम्पिटिशन करे तो क्या होगा, और उनके जवाब ने सभी को चकित कर दिया है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि पठान एक हिट फिल्म है, लेकिन शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का मुकाबला नहीं कर सकते। ट्विटर यूजर ने लिखा, "@iamsrk सर पठान तो हिट हो गई लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाएंगे बॉक्स-ऑफिस पर #AskSRK।"

इस पर शाहरुख़ का जवाब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। शाहरुख ने इसपर काफी विनम्र प्रतिक्रिया दी, और उन्होंने सलमान की तारीफ भी की। उन्होंने लिखा, "सलमान भाई हैं…वो क्या कहते हैं आज कल…यंग लोग…हां….GOAT.( greatest of all time ) #पठान।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि वो टाइगर उर्फ ​​सलमान खान के फैन के रूप में पठान को देखने गए थे, लेकिन पठान के फैन के रूप में लौटे। "@iamsrk #AskSRK अद्भुत माइंडब्लोइंग फैंटाबोलस पहले कभी नहीं देखा अवतार गया था टाइगर का फैन बनके, आया पठान का फैन बनके से।" वहीँ इसपर शाहरुख ने जवाब दिया, 'टाइगर का तो मैं भी फैन हूं भाई... बस उनके साथ मुझे भी दिल में रखो बस। #पठान।"

एक और फैन ने मजेदार रिक्वेस्ट की, जिसमें लिखा था, "सर ट्रेन वाले सीन में छैंया छैंया डांस बी कर देते सलमान सर के साथ....@iamsrk #AskSRK।" शाहरुख ने लिखा, 'भाई जितना कर सका कर दिया ना...अब जान लोगे बच्चे की क्या!!! #पठान।"

फिल्म पठान

शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी नज़र आ रहे हैं। उनके अलावा सलमान खान का भी फिल्म में कैमियो अपीयरेंस है। पठान यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का लेटेस्ट वर्ज़न भी है। इस शैली की अन्य फिल्में टाइगर जिंदा है और वॉर हैं।

मच अवेटेड बॉलीवुड फिल्म ने बुधवार 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया और इसने भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी भी हिंदी फिल्म के रूप में सबसे बड़ी रिलीज के तौर पर अपनी प्रेसेंस दर्ज की।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story