×

Shahrukh Khan को कसकर गले लगाकर एक्ट्रेस ने कही ये बात, वायरल हो गयी फोटोज

Dhivya Dharshini Hugged Shahrukh Khan:एक्ट्रेस दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख़ और अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी है। जिसमे दिव्या ने शाहरुख़ को कस कर पकड़ रखा है।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Jun 2022 7:24 AM GMT
Dhivya Dharshini Hugged Shahrukh Khan
X

 Dhivya Dharshini Hugged Shahrukh Khan (Image Credit-Social Media)

Tamil Actress Dhivya Dharshini Hugged Shahrukh Khan Tightly: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। वो कुछ दिन पहले साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara ) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan ) की शादी पर भी पहुंचे थे। तब भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही थी। अब तमिल एक्ट्रेस और एंकर दिव्या दर्शिनी (Dhivyadharshini) ने शाहरुख़ और अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी है। जिसमे दिव्या ने शाहरुख़ को कस कर पकड़ रखा है।

शाहरुख़ को एक्ट्रेस ने पकड़ा कसकर

तमिल एक्ट्रेस और एंकर दिव्या दर्शिनी (Dhivyadharshini) ने शाहरुख़ के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है। ये तस्वीरें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के समय की है। इसके पहले की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और अब इस शादी की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमे दिव्या दर्शिनी ने शाहरुख़ खान को काफी कस कर पकड़ रखा है। साथ ही उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,' 'मैंने उन्हें कसकर गले लगाया और मैंने उन्हे वो सब कुछ बताया जो मैं बताना चाहती थी। इतने साल, इतनी सारी यादें, इतनी खुशी आपने हमें दी है सर, इस सब के लिए सबसे अच्छा जीवन जीने के हकदार हैं सर। हर दिन मैं प्रार्थना करूंगी आपके दिल की खुशी के लिए सर! शाहरुख खान आप कोई भी गम या दुख डिजर्व नहीं करती हैं सर।'

कौन हैं दिव्या दर्शिनी

दिव्या दर्शिनी तमिल की मशहूर एक्ट्रेस और एंकर हैं। देखने में काफी खूबसूरत एक्ट्रेस साउथ में काफी फेमस हैं। दिव्या ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे उन्होंने डार्क पीच कलर की सिल्क की साड़ी पहनी हुई है। साथ ही दिव्या ने अपनी लुक को लाइट मेकरअप और गोल्ड ज्वेलरी से कंप्लीट किया है। वहीँ शाहरुख़ खान ने वाइट शर्ट और ब्लैक पेंट पहन रखी है। जिसमे वो हमेशा की तरह काफी स्मार्ट लग रहे हैं। एक तस्वीर में दिव्या ने शाहरुख़ को कसकर पकड़ रखा है वहीँ दूसरी तस्वीर में शाहरुख़ और दिव्या अगल बगल में खड़े नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी रचाई थी। दोनों की शादी महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हुई थी। जहाँ शाहरुख़ खान भी पहुंचे थे। दरअसल शाहरुख़ और नयनतारा जल्द ही फिल्म जवान में साथ नजर आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story