×

Shahrukh Khan जैसा दिखना इब्राहिम कादरी को पड़ गया था महंगा, एक शख्स ने फाड़ दी थी टी-शर्ट

Shahrukh Khan का स्टारडम ऐसा है कि हर कोई उन्हें कॉपी करता है कोई उनका स्टाइल तो कोई उनकी हेयरस्टाइल। लेकिन एक ऐसा शख्स है जिसके लिए उनकी तरह दिखना महंगा पड़ गया।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 May 2022 3:41 AM GMT
Doppelganger of Shahrukh Khan
X

Doppelganger of Shahrukh Khan (Image Credit-Social Media)

Shahrukh Khan Ka Humshakal: शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने अभिनय और स्टाइल के लिए जाने जातें हैं। यूँ ही वो किंग खान नहीं हैं बल्कि उन्होंने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है। यही वजह है जो उनकी देश के साथ साथ विदेशों में भी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है।

शाहरुख़ का स्टारडम ऐसा है कि हर कोई उन्हें कॉपी करता है कोई उनका स्टाइल तो कोई उनकी हेयरस्टाइल। लेकिन शाहरुख़ का एक फैन ऐसा भी है जो हूबहू उन्ही की तरह दिखता है। यूँ तो बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके हमशक्ल मौजूद हैं जो उनकी तरह दिखते हैं या बोलते हैं। साथ ही स्टार्स को लोग कॉपी भी करते हैं। लेकिन किंग खान का एक फैन है जिसने पहले कभी ध्यान ही नहीं दिया था कि वो शाहरुख़ की तरह दिखता है। लेकिन अब ये शख्स इतना फेमस हो चुका है कि लोग उन्हें अपने घर की पार्टियों शादी और फंक्शन्स पर इन्वाइट तक करने लगे हैं। उन्हें स्पेशल गेस्ट के रूप में लोग इनविटेशन देते हैं। लेकिन इसके चलते कभी तो उन्हें फायदा होता है लेकिन कभी वो मुश्कलों में पड़ भी पड़ जाते हैं।

इनका नाम है इब्राहिम कादरी। जो हूबहू शाहरुख़ की तरह दिखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख़ के हमशक्ल अपनी शक्ल के चलते मुश्किल में पड़ गए और उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया,'मैं ऐसा नहीं था कि अपने लुक्स पर बहुत ज्यादा अटेंशन दूं। लेकिन मेरे परिवार और दोस्त जरूर इस पर ध्यान देते थे और कहते थे कि तुम शाहरुख खान जैसे दिखते हो। मेरे पैरेंट्स खासकर इस पर काफी गर्व महसूस करते थे कि उन्होंने ऐसे बच्चे को जन्म दिया जो भारत के बड़े सुपरस्टार से मिलता है। ये सब तब ज्यादा बढ़ा जब रईस रिलीज हुई। इसके बाद से लोग मेरे साथ फोटोज क्लिक करने लगे थे ये सोचकर कि मैं रियल शाहरुख खान हूं।'

इसके बाद इब्राहिम ने बताया कि वो एक बार आईपीएल ,मैच देखने गए थे वहां वो केकेआर यानी कि शाहरुख खान की टीम का मैच देखने गए थे। इस पर इब्राहिम ने कहा, 'मैं केकेआर का मैच देखने गया था। मैंने देखा कि लोग मेरी तरफ देख रहे थे और शाहरुख नाम चिल्ला रहे थे। वह शाहरुख की फिल्म के फेमस लाइन्स बोल रहे थे। लेकिन फिर उसी वक्त मैंने एक और चीज महसूस कि और वह ये कि एक शख्स ने मुझे इतनी टाइट पकड़ा कि मेरी टी शर्ट फट गई। वो सब इतना मुश्किल हो गया था कि मुझे पुलिस को बुलाना पड़ा। इसके बाद पुलिस मुझे सुरक्षित स्टेडियम के बाहर लेकर गई और मुझे वहां से बचाने के बाद एक पुलिस वाले ने कहा, एसआरके सर, एक सेल्फी?' इब्राहिम ने इसके बाद कहा कि जब ये वाकया उनके साथ हुआ उसके बाद उन्होंने अपने लुक पर ध्यान देना शुरू किया। उन्हें ये समझ आया कि शाहरुख़ को लोग कितना प्यार करते हैं। उसके बाद से उन्होंने किंग खान की क्वालिटी अपने अंदर लेन की कोशिश करी। फिलहाल इब्राहिम का सपना है कि वो एक दिन शाहरुख़ से मिले और उन्हें थैंक्यू कहें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story