×

Mannat House: शाहरुख को नहीं मन्नत में ये करने की इजाज़त, गौरी हैं इसकी वजह

Shahrukh Khan Mannat House: मुंबई में शाहरुख़ खान का बांग्ला यानि मन्नत की काफी चर्चा रहती है। वहीँ मन्नत में किसी तरह के बदलाव की इजाज़त खुद शाहरुख़ को भी नहीं है। आइये जानते हैं इसके पीछे की वजह

Shweta Srivastava
Published on: 25 May 2022 5:30 AM GMT
Shahrukh Khan
X

Shahrukh Khan (Image Credit-Social Media)

Sharukh Khan Mannat House: मुंबई में शाहरुख़ खान (Sharukh Khan) का बांग्ला यानि मन्नत की काफी चर्चा रहती है। लोग दूर दूर से शाहरुख़ के इस महल को देखने ज़रूर आते हैं। वहीँ मन्नत में किसी तरह के बदलाव की इजाज़त खुद शाहरुख़ को भी नहीं है। दरअसल घर की डिजाइनिंग गौरी खान (Gauri Khan) ने की है। शाहरुख़ ने बताया कि गौरी एक अद्भुत डिजाइनर' हैं।

शाहरुख़ ने की गौरी खान की तारीफ

शाहरुख़ खान मंगलवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम का हिस्सा थे जहाँ उन्होंने अपनी पत्नी गौरी खान की तारीफ करी। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया कि घर में किसी तरह के बदलाव की उन्हें भी इजाज़त नहीं है। गौरी इंटीरियर डिजाइनर हैं और शाहरुख़ ने इसके लिए गौरी की खूब तारीफ की। साथ ही शाहरुख़ ने गौरी को 'अद्भुत डिजाइनर' बताया। शाहरुख एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड को प्रमोट करने पहुंचे थे जिसके वो ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

Shahrukh Khan House Mannat (Image Credit-Social Media)

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, शाहरुख ने कहा, मेरे घर में,घर का जो भी सामान खरीदा जाता है वो मेरी पत्नी गौरी ही लातीं हैं। हममे से किसी को भी डिज़ाइन में फेर बदल की इजाज़त नहीं है। क्योकि गौरी खुद एक बेहतरीन डिज़ाइनर हैं। लेकिन कुछ चीज़ें हैं जो मुझे करने की इजाज़त है शायद इसलिए की मुझमे टेक्नोलॉजी की अच्छी समझ है।"

शाहरुख़ ने आगे कहा की घर के अंदर सब कुछ काफी अच्छी तरह से सजाया गया है जिसपर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता। मैं अगर कोई टेलीविज़न लता हूँ तो उसे मुझे कहाँ रखना है वो मुझे तय करने की इजाज़त मिली हुई है।

Shahrukh Khan House Mannat (Image Credit-Social Media)

इवेंट के दौरान शाहरुख़ खान अपने चिर परिहित पोज़ में भी नज़र आये। उन्होंने दोनों तरफ हाथ फैलाते हुए रोमांटिक पोज दिए। साथ ही कई वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किये। इस दौरान शाहरुख़ सफेद शर्ट के साथ एक काले रंग का सूट पहने हुए थे। साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के ही सन ग्लासेज लगाए हुए थे।

इस बीच शाहरुख़ खान कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं और जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी भी करेंगे। जिसमे वो फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर भी एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। इसके अलावा वो तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में भी नज़र आएंगे। इस फिल्म को अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों और हिरानी ने लिखा है।

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान भी जल्द रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story