×

शाहरुख खान बेटे के साथ मैच देखने के लिए कुछ इस तरह कर रहे तैयारी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है। इंग्लैंड के मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले दोनों देशों के फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 16 Jun 2019 7:32 AM GMT
शाहरुख खान बेटे के साथ मैच देखने के लिए कुछ इस तरह कर रहे तैयारी
X

नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है। इंग्लैंड के मैनचेस्टर में होने वाले इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में फैले दोनों देशों के फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इन फैंस में बॉलीवुड के भी कई बड़े दिग्गज सितारे शामिल हैं। हिंदी सिनेमा के सुपर स्टार शाहरुख खान भी वर्ल्ड कप के इस हाईप्रोफाइल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं और टीम इंडिया की हौसला अफज़ाई में जुट गए हैं।

यह भी देखें... शिवसेना के 18 सांसदों के साथ रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे उद्धव ठाकरे

शाहरुख खान ट्विटर पर एक ही ट्वीट में फादर्स डे विश करने के साथ साथ टीम इंडिया का हौसला भी बढ़ाते नज़र आए हैं। उन्होंने जो ट्वीट किया है उसमें एक तस्वीर भी है। तस्वीर में शाहरुख खान अपने बेटे के साथ नीली जर्सी में नज़र आ रहे हैं। हालांकि दोनों का चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, "फादर्स डे के जज़्बे के साथ मैच के लिए तैयार। गो इंडिया गो।"

शाहरुख खान और बेटे आर्यन खुले आसमान के नीचे बैठे नज़र आ रहे हैं। शाहरुख की जर्सी पर मुफासा तो बेटे आर्यन की जर्सी पर सिम्बा लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि शाहरुख खान क्रिकेट के बड़े शौकीन हैं। शाहरुख इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी इस अहम मुकाबले से पहले एक ट्वीट किया। उन्होंंने लिखा, "इंडिया पाकिस्तान के मैच के दिन हम सब इंडियन होते हैं। सही मायने में इंडियन। तो क्यों न भेड़ भाव भूलकर, रोज़ ही इंडियन बनें?" इस ट्वीट के साथ आयुष्मान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 15' का एक टीज़र वीडियो भी शेयर किया है।

यह भी देखें... शिवसेना के 18 सांसदों के साथ रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे उद्धव ठाकरे

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी टीम इंडिया की जीत की कामना की। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि वर्ल्ड कप को वापस भारत लाया जाए। भारत वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान से कभी नहीं हारा है। दोनों टीमों के बीच अब तक छह मुकाबले हुए हैं और सभी में भारत ने बाज़ी मारी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story