×

जब Juhi Chawla और Shahrukh बने 'हम दिल दे चुके सनम' के समीर और नंदिनी

Salman Khan (सलमान खान) और Aishwarya Rai (ऐश्‍वर्या राय) स्टारर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के समीर के किरदार में शाहरुख खान और नंदनी के किरदार में जूही चावला को निभाते हुए एक वीडियो में देखा गया, जिसे देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 6 July 2022 3:32 PM GMT (Updated on: 6 July 2022 4:07 PM GMT)
जब Juhi Chawla और Shahrukh बने हम दिल दे चुके सनम के समीर और नंदिनी
X

Hum dil de chuke sanam (image: social media)

Shahrukh Khan & Juhi Chawla in Hum Dil de chuke Sanam Movie: संजय लीला भंसाली कि निर्देशित फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो साल 1999 में सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी और ये फिल्म कई अवार्ड्स को अपने नाम करने में कामयाब रही, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अलावा अजय देवगन भी इस फिल्म में लीड रोल में थें। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। आपको बता दें की एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान और जूही चावला ने इस फिल्म का एक सीन रीक्रिएट किया था जिसके बाद कुछ ने ही शाहरुख और जूही के एक्टिंग की सराहना की पर ज्यादातर लोगों ने कहा की सलमान और ऐश्वर्या से बेहतर इसे कोई नहीं कर सकता.



जहां इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, वहीं कुछ फैंस उस दौर को याद कर रहे हैं, जब 'हम दिल चुके सनम' जैसी फिल्में आईं थीं। कुछ फैंस सलमान खान और ऐश्वर्या से तुलना करते हुए शाहरुख और जूही को बेहतर बता रहे हैं तो ज्यादातर फैंस का कहना है कि सलमान और ऐश्वर्या की जगह कोई नहीं ले सकता। इस फिल्म में सलमान और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई की लोग इस फिल्म के कायल हो गए जिसकी दिवानगी आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। यह फिल्म बस ऐश्वर्या और सलमान की केमिस्ट्री से ही नहीं बल्कि इस फिल्म के गानों की वजह से भी ब्लॉकबस्टर हुई थी। इस फिल्म के सभी गाने इतने अच्छे और लीजेंड्री थें, इसलिए लोग आज भी इन गानों को सुनना पसंद करते हैं और अब भी इस फिल्म के गाने आए दिन शादी और पार्टियों में बजते हुए सुनाई देती हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कि गयी इस वीडियो पर फैंस के कमेंट्स और लाइक्स के बीच अगर हम इन एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला ने गुलाबी गैंग फिल्म जो 2012 में आई थी उसके बाद से फिल्मों दूर हैं, वहीं ऐश्वर्या राय आखिरी बार 2018 में फिल्म 'फन्‍ने खान' में नजर आईं थीं और अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' पर काम कर रही हैं, इसके अलावा ऐश्वर्या राय अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहीं हैं जो आने वाले दिनों में पूरी हो जाएगी। अगर शाहरुख खान की बात करें तो शाहरुख भी लंबे समय बाद अपनी 'जवान', 'डंकी' और 'पठान' जैसी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। वहीं इस रेस में सलमान खान भी पीछे नहीं है, दबंग खान की कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' भी दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है, इसके साथ ही सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' भी पाइपलाइन में है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story