×

SRK के पास है करोड़ों का बैंक बैलेंस फिर क्यों खुद को बताया फकीर ?

Newstrack
Published on: 10 May 2016 6:02 AM GMT
SRK के पास है करोड़ों का बैंक बैलेंस फिर क्यों खुद को बताया फकीर ?
X

मंबई: बॉलीवुड के किंग खान बहुत लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, लेकिन आज भी खुद को फकीर ही मानते हैं और अपनी कामयाबी का जश्न नहीं मनाते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान का कहना था कि वे खुद को कभी भी अमीर नहीं मानते है और फकीर बनने में यकीन रखते हैं। अपने बच्चों की इच्छाओं को पूरा करना इन्हें अच्छा लगता है। वो कभी कामयाबी पर गुरुर नहीं करते हैं।

BN-M

सफलता का कोई गुमान नहीं

अगर कोई उनसे लगातार 7 दिन मिले तो भी उन्हें एक ही पोशाक में पाएगा। शाहरुख का कहना था कि वह खुद पर कभी बहुत पैसा खर्च नहीं करते और न ही कभी कुछ खरीदते हैं। शाहरुख ने खुलासा किया कि उनको संगीत सुनना पसंद है इसके अलावा कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं हैं। उनके पास कई जूते हैं, लेकिन शूटिंग से मिले है। उनका कहना था, उन्हें बड़ी बातें पसंद हैं इसलिए उनके पास बड़ा घर है, बड़ा कार्यालय है, बड़ी फिल्में हैं और सारी कमाई इन चीजों पर ही खर्च होती है।

  शाहरुख खान (फाइल फोटो) शाहरुख खान (फाइल फोटो)

हमेशा लाइफ में कुछ नया होना चाहिए

किंग खान ने फिल्मों से हटकर भी कई कारोबार किया है। इसमें उनका स्टूडियो, आईपीएल टीम और अन्य देशों में संपत्ति हैं। इस बारे में कहना है कि उन्हें लगता है कि हमेशा कुछ नया करते रहना चाहिए और हारने से कभी नहीं डरना चाहिए। गौरतलब है कि शाहरुख की हाल ही में रिलीज फिल्म फैन को दर्शकों और आलोचकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। उनकी आने वाली फिल्म रईस अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी, जिसमें उनके साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री माहरह खान नजर आएंगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story