×

Shahrukh Khan: शाहरुख खान का ऐसा जबरा फैंस, जिससे मिलने चेन्नई के होटल पहुंचे किंग खान

Shahrukh Khan: शाहरुख खान ने हाल ही में चेन्नई में एटली की फिल्म 'जवान' का शेड्यूल पूरा किया। जहां फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख खान ने अपने फैंस से पर्सनली मुलाकात किया।

Anushka Rati
Published on: 11 Oct 2022 1:34 PM GMT
Shahrukh Khan: शाहरुख खान का ऐसा जबरा फैंस, जिससे मिलने चेन्नई के होटल पहुंचे किंग खान
X

Upcoming movie Jawan (image: social media)

Jawan Movie: जैसा की आप सभी जानते हैं कि शाहरुख खान इंडियन सिनेमा में सबसे एडमायर्ड अभिनेताओं में से एक है। जहां सुपरस्टार शाहरुख खान कुछ बेहद प्रॉमिसिंग प्रोजेक्ट्स के साथ सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी करने के लिए तैयार है। वहीं उन्होंने 1992 में दीवाना के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की और पिछले कुछ सालों पहले चक दे ​​इंडिया, जब हैरी मेट सेजल, बाजीगर, दीवाना, अंजाम, मैं हूं ना, रईस, फैन, रा-1, कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है, देवदास, स्वदेस, और अन्य सहित कई एक्जामप्लारी परफॉर्मेंस किए।

वही बता दें कि शाहरुख, जो चेन्नई में अपने अपकमिंग फिल्म जवान की शूटिंग कर रहे थे जहां उन्होंने ने अपने फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के बाद शाहरुख खान ने चेन्नई के एक होटल अपने फैंस से पर्सनली मुलाकात किया। इसके साथ ही SRK के फैंस ने उनकी टीम से उनके होटल में एक मीटिंग की अरेंज करने को कहा, जहां एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान लगभग 20 फैंस से मिलने के लिए तैयार हुए। सुधीर कोठारी, जिनका ट्विटर पर SRKCHENNAIFC नाम का एक फैन अकाउंट है, ने बैठक के बारे में जानकारी दी। "मैंने पूजा ददलानी मैम और करुणा बड़वाल मैम से कॉन्टैक्ट किया जो सर को मैनेज करती हैं। उन्होंने सर से बात की, जिन्होंने कहा कि वह शूटिंग खत्म करने के बाद हमसे मिलना चाहेंगे, साथ ही उन्होंने ये भी कहा की "शाहरुख सर हमसे मिलेंगे, वह दिन था जब उन्होंने अपना जवान का चेन्नई शेड्यूल का काम पूरा किया।


वहीं आगे उन्होंने कहा कि शाहरुख ने उन्हें एक फाइव स्टार होटल में इनवाइट किया था और उन्होंने उनके लिए दो कमरे भी बुक किए और उनकी सभी जरूरतों का भी ख्याल रखा। बाद में, उन्हें दो बटलरों के साथ एक मैनेजर एलॉट किया गया, जिसमें वे मेनू से कुछ भी मंगवा सकते थे। कोठारी ने खुलासा किया कि शाहरुख उनमें से हर एक से पर्सनली रूप से अपने सुइट में मिले और उन्हें बातचीत करने, तस्वीरें क्लिक करने और यहां तक ​​कि उपहार देने के लिए पूरा समय दिया। साथ ही उन्होंने कहा, "वह जल्दी नहीं करते थे और बहुत ही पोलाइट और सॉफ्ट स्पोकन थे और सभी को सुनते थे और रियलिटी में स्वीट कन्वर्सेशन करते थे। वहीं जाते समय भी उन्होंने हमें रात का खाना खाने और जाने के लिए कहा।"


इसके साथ ही अगर हम काम की बात करें तो, फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे और ये फिल्म शाहरुख और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story