Shahrukh Khan और साउथ स्टार प्रभास में छिड़ी जंग, बड़ी है वजह

Shahrukh Khan: इन दिनों बॉलीवुड के 'किंग खान' अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच एक्टर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको हैरान कर देर गी।

Ruchi Jha
Published on: 13 Sep 2023 7:22 AM GMT
Shahrukh Khan और साउथ स्टार प्रभास में छिड़ी जंग, बड़ी है वजह
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Shahrukh Khan: इन दिनों हर तरफ केवल शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' की चर्चा है। फैंस से लेकर इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स भी इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म ने अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 65.5 करोड़ का कलेक्शन कर सभी हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया था और अब 4 दिनों में फिल्म 300 करोड़ के पार हो गई है। इस बीच शाहरुख खान को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

प्रभास और शाहरुख खान में होने वाली है टक्कर

दरअसल, सितंबर का महीना हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास होने वाला है। इस माह कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं और आगे होने वाली है। वहीं, बहुत जल्द थिएटर्स में दो बड़े सुपरस्टार की फिल्में एक साथ लगने वाली है। जी हां...हम बात कर रहे हैं साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान की। प्रभास की बात करें, तो 28 सितंबर उनकी फिल्म 'सलार' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इसी फिल्म के साथ शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' भी रिलीज होने वाली है। यानी दो बड़े सुपरस्टार की फिल्में एक साथ क्लैश होने वाली है। बता दें कि 'सलार' पहले नवंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन नवंबर में सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज होने को तैयार है ऐसे में 'सलार' के मेकर्स ने रिस्क ना लेते हुए 28 सितंबर की डेट का फाइनल किया है।


'बाहुबली' के बाद प्रभास की कमबैक फिल्म है 'सलार'

बता दें कि 'सलार' इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर फैंस अच्छा-खासा बज देखने को मिल रहा है और एक तरह से देखा जाए तो 'बाहुबली' के बाद ये प्रभास की कमबैक फिल्म है, क्योंकि 'बाहुबली' के बाद प्रभास की सभी फिल्में लगभग फ्लॉप रही है। ऐसे में उनके फैंस को 'सलार' से काफी उम्मीदे हैं। वहीं, इस बार प्रभास 'केजीएफ' (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम कर रहे हैं, जिनके डायरेक्शन में बनी सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं और मेकर्स भी फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसे में इस बार शाहरुख खान के सामने एक बड़ी चुनौती है।

'सलार' के मेकर्स को है फिल्म सीन्स लीक होने का डर

जैसा कि हमने आपको बताया कि 'सलार' के मेकर्स फिल्म में किसी भी तरफ की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी के साथ उन्हें इस बात का भी डर है कि फिल्म के सीन्स कहीं लीक ना हो जाए। इसलिए उन्होंने 'सलार' के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम एक गांव में शिफ्ट कर दिया है और फिल्म की डेट भी आगे खिसका दी गई है। हालांकि, 'सलार' की राह अब भी आसान नहीं है, क्योंकि शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और ऊपर से एक्टर की दोनों फिल्में 'पठान' और 'जवान' तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। 'पठान' ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कलेक्शन कर रिकॉर्ड बनाया तो वहीं 'जवान' ने भी 4 दिनों में 300 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है और बहुत जल्द फिल्म 500 करोड़ का कलेक्शन भी पार कर सकती है।


खिसक सकती है 'डंकी' की रिलीड डेट

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि, फिल्म की रिलीड डेट को खिसकाया जा सकता है, क्योकि डिस्ट्रिब्यूटर्स नहीं चाहते हैं कि इतने कम अंतराल में शाहरुख खान की दो-तीन फिल्में रिलीज हो। इसी साल शाहरुख खान की 'पठान' रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट रही थी। वहीं, अब सिनेमाघरों में शाहरुख खान 'जवान' चल ही है, जिसने बेहद कम समय में 300 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। ऐसे में डिस्ट्रिब्यूटर्स 'डंकी' की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने के बारे में विचार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story