×

इस हॉस्पिटल ने रखा है शाहरुख के परिवार का पूरा ख्याल, बेटे अबराम को भी मिला यहां जीवनदान

suman
Published on: 18 March 2017 7:39 AM GMT
इस हॉस्पिटल ने रखा है शाहरुख के परिवार का पूरा ख्याल, बेटे अबराम को भी मिला यहां जीवनदान
X

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान ने शुक्रवार को मुम्बई के विले पार्ले स्थित मशहूर नानावटी अस्पताल में बोन मैरो ट्रांसप्लांट वार्ड का उद्घाटन किया और फिर अस्पताल से अपने लम्बे जुड़ाव के बारे में मीडिया से बात की। शाहरुख़ खान ने कहा कि में इस अस्पताल में पिछले 25 सालों से आ रहे हैं। यही पर उनकी बहन और बेटे का इलाज हुआ है।

आगे पढ़ें....

किंग खान ने आगे कहा कि इसी अस्पताल में उनके बेटे अबराम की जान बची थी। यहीं उनकी बहन का खूब ध्यान रखा गया है। इतना ही नहीं इस अस्पताल का एक वार्ड उनकी मां के नाम पर भी है। ऐसे में इस अस्पातल से में कई सालों से जुड़े हैं।

आगे पढ़ें....

बता दें कि हाल ही में शाहरुख़ खान के सोल्डर का ऑपरेशन हुआ है। वे अपने इस कंधे के कारण हमेशा से दर्द में रहे है। इससे पहले फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के समय भी उनके इस कंधे की सर्जरी हो चुकी है। फिलहाल वे जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ में फिल्म द रिंग में नजर आने वाले है। द रिंग का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

आगे पढ़ें....

ये तो सभी जानते हैं कि शाहरुख बेटे अबराम से कितना प्यार करते हैं, अब अबराम पूरी तरह से स्वस्थ हैं और शाहरुख अक्सर उनके साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं।

suman

suman

Next Story