Shahrukh Khan ने ठगी मामले में लिया बड़ा एक्शन, जानें क्या है मामला

Shahrukh Khan News: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Jun 2024 10:04 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 1:34 PM GMT)
Shahrukh Khan News
X

Shahrukh Khan News (Image Credit: Social Media)

Shahrukh Khan News: सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में है। 'पठान' और 'जवान' की सफलता के बाद अब एक्टर अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस बीच एक्टर की प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बीते कुछ वक्त से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नाम पर कुछ लोग ठगी कर रहे थे। इस मामले पर अब शाहरुख खान और गौरी खान ने धोखाधड़ी करने वाले लोगों को चेतावनी दी है।

शाहरुख खान ने लिया बड़ा एक्शन

दरअसल, 5 मई को प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोटिस शेयर किया, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। शेयर किए गए पोस्ट के जरिए धोखाधड़ी करने वालों को चेतावनी दी गई है। इस स्टेटमेंट के जरिए अलग-अलग प्लेटफार्मों पर चल रहे फर्जी नौकरी ऑफर्स के बारे में बात की गई है। ये ऑफर प्रोडक्शन हाउस से जुड़े होने का दावा करते हैं और कई लोग जॉब ऑफर को सच मानकर इसका शिकार भी हो चुके हैं। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस का कहना है- “हम साफ-साफ बताना चाहते हैं कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट व्हाट्सएप या किसी दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए से कम्यूनिकेट और जॉब पॉलीसी या रोजगार के ऑफर या किसी भी तरह के ऑफर की पेशकश नहीं करता है।” इस पोस्ट में ये भी लिखा है कि असली अपॉर्चुनिटी सिर्फ ऑफिशियल साइटों और प्रोडक्शन हाउस के चैनलों के जरिए ही शेयर की जाती हैं।

अनंत-राधिका की शादी एंजॉय कर रहे हैं शाहरुख खान

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने अपने पूरे परिवार के साथ इटली में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में शिरकत की थी। हालांकि उनकी पूरी फैमली वापस मुंबई आ चुकी है। सोशल मीडिया पर इटली से शाहरुख खान की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें वह बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे थे। वहीं सुहाना खान ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं।


फिल्म 'किंग' में डॉन बनेंगे शाहरुख खान?

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट में सामने आया है कि सुहाना के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'किंग' में शाहरुख एक डॉन का रोल करने वाले हैं। 'किंग', हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म 'लियोन: द प्रोफेशनल' पर बेस्ड बताया जा रहा है। ये फिल्म शाहरुख की ऑल टाइम फेवरेट फिल्मों में से एक है। साल 2022 में शाहरुख ने अपनी पहली फुल-ऑन एक्शन फिल्म 'पठान' पर एक्साइटमेंट दिखाते हुए इस फिल्म का नाम लिया था। शाहरुख ने कहा था कि वो 'लियोन: द प्रोफेशनल' जैसी फिल्म करना चाहते हैं, जिसमें उन्हें 'बड़े उम्र का, बहुत गंभीर और चुप रहने वाला' किरदार निभाने को मिले और जिसके बाल और दाढ़ी सफेद हो चुके हों।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story