Shahrukh Khan News: सलमान खान के बाद शाहरूख खान ने की जनता से वोट डालने की अपील

Shahrukh Khan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ना केवल आम आदमी ही अपितु बॉलीवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार तक अपना फर्ज निभाने में पीछे नहीं है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 18 May 2024 9:07 AM GMT
Shahrukh Khan News
X

Shahrukh Khan News

Shahrukh Khan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है। लगभग हर एक राज्यों में वोटिंग की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। कुछ राज्य ही शेष बचे हुए हैं। जहाँ पर अभी तक वोटिंग नहीं हुई है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सुपरस्टार अपने फैंस से अपने नागरिक अधिकार का प्रयोग करते हुए वोट डालने की अपील कर रहे हैं। कुछ घंटे पहले देखा गया था की बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने अपने फैंस व भारत की आम जनता से अपील किया की वो अपने मताधिकारों का प्रयोग करे और जाकर वोट डाले। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले साउथ में भी देखा गया कि अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर समेत अन्य स्टार्स ने अपने अधिकार का प्रयोग करते हुए मतदान किया था।

शाहरूख खान ने सोशल मीडिया पर की वोट डालने की अपील-

भारत में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन महाराष्ट्र समेत कई शहरों व राज्यों में अभी वोटिंग बाकी हैं। 20 मई 2024 को मुंबई महाराष्ट्र में वोटिंग होनी है। जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे अपने-अपने मताधिकारो का प्रयोग करते हुए वोट डालने जाते हैं। भले ही वो अपने शेड्यूल को लेकर कितने भी व्यस्त हो। और वो अपने फैंस से भी ये अपील करते हैं कि वो भी जाए और वोट डाले।

इसी क्रम में शाहरूख खान ने अपने फैंस से अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वोट करने के लिए कहा है। शाहरूख खान ने अपने एक्स एकाउंड पर लिखा- जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमें इस सोमवार को महाराष्ट्र में अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। आइए हम भारतीय होने के नाते अपना कर्तव्य निभाएँ और अपने देश के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए मतदान करें। आगे बढ़े और अपने मतदान के अधिकार को बढ़ावा दे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story