×

Shahrukh Khan : आर्यन खान की गिरफ्तारी पर पहली बार बात करते दिखे किंग खान, बेटे को लेकर बोली ये बड़ी बात

Shahrukh Khan : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दोनों सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं और अपनी फिल्मों की सफलता के बाद उन्होंने दर्शकों को एक बार फिर से दीवाना बना दिया है। अब हाल ही में उन्हें अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी की बात करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 7:50 AM GMT
Aryan khan and SRK
X

Aryan khan and SRK (Photos Social Media) 

Shahrukh Khan : साल 2023 में शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और एक के बाद एक उनकी फिल्म पठान जवान और डंकी ने खूब धूम मचाई है। इस साल सफलता ने जैसे शाहरुख खान के कदम चूम लिए हैं और तीनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म की सफलता के बाद वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं और उन्हें बातें करते हुए भी देखा जा रहा है। इन तीनों फिल्मों के हिट होने के पहले एक समय ऐसा भी था जब यह बोला जा रहा था कि शाहरुख खान का टाइम खत्म हो चुका है। अब एक्टर को अपने बुरे दिनों के बारे में बात करते हुए देखा गया और उन्होंने अपने दिल की कई बातें कही है।

मुश्किल दिनों की आई याद

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान 2013 में सफलता का स्वागत कर चुके हैं लेकिन इसके पहले उनका समय काफी मुश्किल रहा है। एक तरफ उनका करियर ठीक से नहीं चल रहा था और दूसरी तरफ उनके बेटे आर्यन की गिरफ्तारी हो गई थी जिसने पूरे परिवार को परेशान करके रख दिया था। अब तीन फिल्में हिट देने के बाद शाहरुख खान को अपने बुरे दिनों के बारे में बातें करते हुए देखा गया। एक्टर ने बताया कि 4 से 5 साल उनके लिए काफी परेशानी से भरे हुए थे। एक के बाद एक उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थी और फिर पर्सनल लाइफ में भी काफी दिक्कत आ गई। एक्टर ने कहा कि इन सब ने मुझे मजबूत बनाया और बहुत बड़ी सीख भी दी। उन्होंने बताया कि मैं इस समय काफी शांत रहा और लगातार मेहनत करता रहा जिसका फल मुझे आज मिल चुका है।

बेटे के बारे में की बात

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। यह पूरी फैमिली के लिए बहुत ही मुश्किल दौर था क्योंकि आर्यन खान पर ड्रग्स लेने की आरोप लगे थे और इस दौरान कई ड्रग डीलर पकड़ में आए थे और बॉलीवुड के कई सितारों का नाम इस केस में जुड़ा था। दरअसल आर्यन खान एक क्रूज पार्टी में गेस्ट के तौर पर शामिल होने के लिए गए थे। तभी वहां पर पुलिस की रेड पड़ी और मौके से ड्रग्स पाए गए। इसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया और आर्यन खान को गिरफ्तार का जेल भेज दिया गया था। हालत ऐसी थी कि कुछ दिन तक तो परिवार का कोई व्यक्ति उनसे मुलाकात भी नहीं कर पा रहा था। लंबी पूछताछ और कई सारी कोर्ट हियरिंग के बाद आर्यन खान को इस मामले से बड़ी कर दिया गया था और कोर्ट ने साफ तौर पर यह बताया था कि इस मामले में उनका कहीं से कहीं तक कोई भी हाथ नहीं है। शाहरुख खान को इस मामले के बारे में बात करते हुए भी देखा गया। हालांकि उन्होंने साफ-साफ नहीं बताया लेकिन जिस तरह से उन्होंने पर्सनल जिंदगी में आई तकलीफों के बारे में बात की है। उससे अंदाजा यहीं लगाया जा रहा है कि वह अपने बेटे की गिरफ्तारी की बात कर रहे थे।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story