×

पठान की होगी वापसी! शाहरुख खान ने शुरू की फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग?

Shahrukh Khan Pathaan 2: फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि शाहरुख खान ने 'पठान 2' के लिए अपनी कमर कस ली है। आइए आपको फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Feb 2024 7:01 AM GMT
Shahrukh Khan Pathaan 2
X

Shahrukh Khan Pathaan 2 (Image Credit: Social Media)

Shahrukh Khan Pathaan 2: साल 2023 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नाम था। पिछले साल एक्टर की तीन फिल्में रिलीज हुई थीं और इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म की एन्डिंग इस वादे के साथ हुई थी कि शाहरुख खान एक बार फिर 'पठान' बन वापसी करेंगे और आखिरकार ये इंतजार अब खत्म हो गया है। जी हां...फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स के अनुसार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है।

कब रिलीज होगी 'पठान 2'?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने पठान 2 (Pathaan 2) के लिए कमर कस ली है। वहीं, शाहरुख खान भी 'पठान' के रूप में वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों की मानें, तो 'पठान 2' में दर्शकों को एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा। फिल्म के दूसरे पार्ट में टाइगर और पठान के बीच टकराव शुरू होगा, जिसके बाद 'टाइगर v/s पठान' रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर मेकर्स ने तैयारी शुरू कर दी है और फिल्म पर जल्द से जल्द काम शुरू किया जाएगा।


'पठान' ने की थी रिकॉर्ड तोड़ कमाई

जैसा कि हमने आपको बताया शाहरुख खान ने 'पठान' से बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की थी और ये वापसी वाकई धमाकेदार थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, जिसके बाद 'पठान' का नाम अब बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। फिल्म ने ऑल ओवर 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में नजर आए थे।


शाहरुख खान ने दी एक के बाद एक हिट

इस बात में वाकई कोई शक नहीं है कि साल 2023 में शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया था। एक्टर की बड़े पर्दे पर एक के बाद एक तीन फिल्में रिलीज हुई थी और इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई भी की है। 'पठान' के बाद शाहरुख की 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'जवान' (Jawan Box Office Collection) ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं इसके बाद एक्टर की फिल्म 'डंकी' (Dunki Box Office Collection) रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story